ओवैसी ने किया ISIS के आतंकियों का समर्थन, कर दिया ये बड़ा वादा

0

हैदराबाद एमएआईएम के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर चौंकाने वाला बयान दिया है। उन्होने कहा है कि हैदराबाद से चार दिन पहले गिरफ्तार किए गए पांच संदिग्ध आईएस आतंकियो को उनकी पार्टी की तरफ से कानूनी मदद मुहैया कराई जाएगी। इस मामले में वो एक सीनियर वकील से राय ले रहे हैं। हैदराबाद की मक्का मस्जिद में ओवैसी ने कहा कि गिरफ्तार किए गए लोगों के परिजन उनके पास अपनी फ़रियाद लेकर आए थे।

असदुद्दीन ओवैसी

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, मेरी पार्टी कानूनी मदद करेगी

ओवैसी ने कहा कि मेरी पार्टी उन लोगों को कानूनी मदद जरूर करेगी। मैंने उनके परिजनो से वादा किया है। इसके लिए मैंने नामपल्ली के सीनियर क्रिमिनल लॉयर अब्दुल अजीम से सलाह ली है। ओवैसी ने साफ किया कि वो आतंकवाद का समर्थन नहीं करते लेकिन केंद्र की ओर से इस मामले में में दोहरा रवैया अपनाने से निराश हैं। मक्का मस्जिद ब्लास्ट केस हो या अजमेर ब्लास्ट केस, किसी भी मामले में केंद्र सरकार का स्पष्ट रुख अभी तक सामने नहीं आया।

उन्होंने कहा कि मुस्लिम हमेशा से इस देश के लिए वफादार रहे हैं। आईएस कातिलों और रेपिस्टों का संगठन है उसका इस्लाम से कोई लेनादेना नहीं है। मैं, अल्लाह से दुआ मांगता हूं कि ये आतंकी संगठन खत्म हो जाए। खुफिया इनपुट के आधार पर नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी ने बीते पिछले बुधवार को हैदराबाद के अगल-अलग इलाकों से 11 आईएस के संदिग्धों को गिरफ्तार किया था। इस जांच में ये सामने आया कि इन लोगों ने घर के किचन और बेसमेंट में हथियार छिपाया था। ये लोग सीरिया में बैठे आईएस के एक हैंडलर के टच में भी थे।

संदिग्धों ने घर के किचन और तहखाने में बर्तनों में खतरनाक विस्फोटक छिपाया था। ये लोग रमजान के दौरान मंदिर में गोमांस फेंककर दंगा कराना चाहते थे। इन लोगों के निशाने पर पुलिस स्टेशन, मंदिर, पब्लिक प्लेसेस और वीवीआईपी थे।

loading...
शेयर करें