असद रऊफ बोले, बीसीसीआई ने बिना सबूत लगाया बैन, मानहानि का केस करूंगा

0

असद रऊफकराची। आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग में फंसे पाकिस्‍तान के अंपायर असद रऊफ ने बीसीसीआई को मानहानि का मुकदमा करने की धमकी दी है। असद रऊफ ने कहा कि बीसीसीआई ने उनपर बिना किसी सबूत के ही उन्‍हें दोषी करार देकर बैन किया है। रऊफ आईसीसी के एलीट पैनल के सदस्य भी रह चुके हैं। 59 साल के रऊफ पर सटोरियों से महंगे गिफ्ट लेने और आईपीएल 2013 के मैचों पर सट्टा लगाने का आरोप है।

असद रऊफ करेंगे मानह‍ानि का केस

रऊफ ने कहा कि आईपीएल और बीसीसीआई को मुझ पर प्रतिबंध लगाने का क्या हक है जब मुंबई की एक अदालत ने पुलिस को बताया है कि उसके पास मेरे खिलाफ कोई सबूत नहीं है। उन्होंने कहा कि बीसीसीआई और आईपीएल ने एक जांच आयुक्त नियुक्त कर दिया और दावा किया कि मैं आईपीएल में अपना काम पूरा किये बिना भारत से चला आया । यह गलत है। मैं काम पूरा करके भारत से आया।

रउफ ने कहा कि अदालत ने कहा कि रउफ प्रतिमाह 30 लाख रुपये से अधिक कमाता है लिहाजा जींस, टीशर्ट या कैप जैसे छोटे तोहफे लेना बड़ी बात नहीं है। उन्होंने कहा कि उन्होंने अपने वकील के मार्फत बीसीसीआई को लिखा है कि वह मुंबई में बीसीसीआई मुख्यालय जाकर किसी भी आयोग के सामने पेश होने को तैयार है।

उन्होंने कहा कि वह अपने वकील के जरिये बीसीसीआई और आईपीएल को नोटिस भेजेंगे और मानहानि का मुकदमा ठोकेंगे। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड मेरा साथ दे या नहीं, मैं अपने वकील के जरिये खुद कदम उठाउंगा।

loading...
शेयर करें