मियां ओवैसी अपनी गर्दन पर चाकू रखने का मौका तो दो, फिर तो ‘हर हर महादेव’ भी बोलोगे

0

मेरठ। कल एआईएमआईएम के नेता असादुद्दीन ओवैसी ने कहा था कि वह ‘भारत माता की जय’ नहीं बोलेंगे। उन्होंने कहा था कि चाहे उनकी गर्दन पर छूरी रख दो तो भी मैं भारत माता की जय नहीं बोलूंगा। जिसके बाद कई लोगों ने उनके बयान का विरोध किया। कुछ लोगों ने इसपर प्रतिक्रिया भी दी। उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष अमित जानी ने कहा कि हमको कैसे मालूम पड़े कि असादुद्दीन ओवैसी सच बोल रहे है कि झूठ? इसका फैंसला तभी होगा तब असादुद्दीन ओवैसी अपनी गर्दन लेकर हाजिर हो।

असादुद्दीन ओवैसी

असादुद्दीन ओवैसी तो हर हर महादेव भी बोलते

अमित जानी ने कहा जुमलों से काम नहीं चलेगा हम यह प्रयोग करना चाहते है। अमित जानी ने कहा कि मुजफ्फरनगर उपचुनाव में ओवेसी आये ही नहीं वर्ना दौराला टोल टैक्स पे ही न सिर्फ उनको बंधक बना लिया जाता बल्कि उनको बोलने का सलीका भी समझा दिया जाता। अमित जानी ने कहा कि हम इंतज़ार ही करते रहे वर्ना उस समय यदि असादुद्दीन ओवैसी फंस जाते तो भारत माता की जय के साथ साथ ‘हर हर महादेव’ भी बोलते। अमित जानी ने कहा कि अबकी ओवेसी दिल्ली आये तो गर्दन और चाक़ू वाला प्रयोग करने का मौका दे वर्ना हमको ऐतबार नहीं होगा कि वह जो बोल रहे है वो सच है।

क्या कहा था ओवैसी ने

महाराष्ट्र के लातूर जिले के उदगीर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए असादुद्दीन ओवैसी ने कहा था कि मैं वह जयकारा नहीं लगाता। भागवत साहब, आप क्या करने जा रहे हैं। आप यदि मेरी गर्दन पर छूरी रख दें तो भी मैं यह नारा नहीं लगाऊंगा।’असादुद्दीन ओवैसी ने सभा में मौजूद लोगों से कहा कि मैं भारत में रहूंगा पर भारत माता की जय नहीं बोलूंगा। क्योंकि यह हमारे संविधान में कहीं नहीं लिखा है कि भारत माता की जय बोलना जरूरी है।

loading...
शेयर करें