असिन इस आलीशान होटल से जाएंगी पिया के घर : Photos

0

मुंबई। असिन और माइक्रोमैक्स के को-फाउंडर राहुल शर्मा की शादी 19 जनवरी को नई दिल्ली के फेमस लग्जरी होटल दुसित देवरान में होगी। सूत्रों की मानें तो शादी हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज के तहत होगी। शादी के दौरान चर्च में 50 मेहमान मौजूद रहेंगे। वहीं, 200 मेहमानों की मौजूदगी में दोनों हिंदू विधियों के अनुसार वे शादी करेंगे। इसके बाद दिल्ली के पास सोनाली फार्महाउस पर एक छोटी सी गेट-टू-गेदर होगी।

NH-8 पर स्थित दुसित देवरान इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट से करीब 4.5 किमी. की दूरी पर है। होटल में दो इंटरनेशनल रेस्त्रां हैं। साथ ही एक बार भी हैं, जहां लाइव पियानो का आनंद लिया जा सकता है। इसके अलावा, हर एशो आराम की चीज यहां मिलेगी, जिसमें फ्री वाई-वाई से लेकर इनडोर और आउटडोर स्विमिंग पूल तक शामिल है।

असिन ने अक्षय कुमार को भेजा शादी का पहला कार्ड

उन्होंने ट्विटर पर अपनी भावनाएं जाहिर करते हुए लिखा, “अपने दो करीबी दोस्तों राहुल और असिन की शादी का पहला कार्ड मिलने पर खुशी। तुम दोनों हमेशा खुश रहो।”

कुमार ने भूरे और सुनहरे पीले रंग के कार्ड की तस्वीर भी साझा की है। सूत्रों के अनुसार, 23 जनवरी को होने वाली शादी का समारोह बेहद निजी रखा गया जाएगा, जिसमें दोनों परिवारों के करीबी ही शामिल होंगे। शादी के बाद स्वागत समारोह आयोजित होगा।

loading...
शेयर करें