जानिए बिना शादी कराए क्यों लौटे असिन की शादी से पंडित

0

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस असिन ने कल माइक्रोमैक्स के को-फाउंडर राहुल शर्मा संग सात फेरे लेकर परिणय सूत्र में बंध गईं। शादी बहुत ही आलीशान और रॉयल तरह से हुई। होटल से लेकर खाने तक, असिन के कॉस्ट्यूम से लेकर हर चीज बहुत ही लाजवाब थी। असिन ने दो धर्मों से राहुल संग शादी रचाई। सुबह क्रिश्चियन रस्मों से दोनों ने शादी की। रात में हिंदू रीतियों से उन्होंने सात फेरे लिए। लेकिन इन सब के बीच एक बड़ा ड्रामा भी देखने को मिला। शादी के फेरे कराने आए 21 पंडित नाराज होकर वहां से रस्में पूरी कराए बिना ही लौट गए।

जी हां, इस बात से भी ज्यादा दिलचस्प तो इसके पीछे की वजह है। पंडितों की जाने की वजह ये थी की उन्हें पहले 2100 रुपए देने के लिए बोला था बाद में घटाकर 500 रुपए कर दिए।

असिन

असिन की शादी से जब बिना कराए लौटे पंडित

पंडित अमरेश मिश्रा ने बताया, ‘मंगलवार रात को फेरे कराने के लिए हमारे 21 साथियों से बात हुई थी। वेडिंग कॉन्ट्रैक्टर ने हमसे कहा था 2100 रुपए दक्षिणा मिलेगी। लेकिन हम होटल पहुंचे तो हमसे कहा गया कि 500 रुपए ही मिलेंगे। इससे हमारे साथी नाराज हो गए और लौट गए।’

अमरेश के साथी शिव पंडित ने कहा- ‘हम अपने खर्च पर होटल तक पहुंचे थे। लेकिन हमें यह कहकर लौटा दिया गया कि असिन-राहुल के फेरे कराने के लिए कम उम्र के पंडितों की जरूरत है।’

ये बात कुछ हज़म नहीं हुई। अरें असिन जहां इतने पैसे खर्च किए थे वहां थोड़े और सही। आपने ये भी सोचा की अगर पंडित चले गए तो शादी कौन कराएगा। इस तरह शादी वाले दिन पंडितों का ऐसे वापस लौटना अच्छी बात तो नहीं खैर, जैसे- तैसे शादी तो हो ही गई। असिन और राहुल 23 जनवरी को मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन देंगे जहां बॉलीवुड सहित तमाम बड़ी हस्तियां मौजूद रहेंगी।

loading...
शेयर करें