एंकाउंटर में मारे गए आतंकी का धूम-धाम से निकला जनाजा, एके-47 चला आतंकियों ने दी सलामी

0

जम्मू कश्मीर। कश्मीर में आतंकियों हौसला बढ़ता जा रहा है। हाल ही कुलगाम एंकाउंटर में मारे गए आंतकी फयाज अहमद को दफ़नाने उसके आतंकी साथी भी पहुंचे। इतना ही नहीं इस इस जनाजे में शामिल आतंकियों ने हवा में फायर कर अपने साथी को विदाई दी। इस हवाई फायरिंग से वहां भगदड़ भी मच गई।

आंतकी फयाज अहमद

आंतकी फयाज अहमद काफी समय से फरार चल रहा था, दो लाख का था इनाम

आपको बता दें कि शनिवार 6 मई को कुलगाम में एक मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों ने एक एंकाउंटर के दौरान कोईमोह क्षेत्र में रहने वाले फयाज अहमद को मार गिराया था। इस हमले में दो आम नागरिकों सहित एक पुलिसकर्मी की भी मौत हुयी थी।

इस घटना के बाद आतंकी का जनाजा बड़ी धूमधाम से निकला। इस जनाने के दौरान शामिल हुए आतंकियों ने हवाई फायरिंग कर आतंकी फयाज अहमद को अपनी सलामी दी। इससे जुडी कुछ तस्वीरें भी समाने आईं हैं। एक तस्वीर में एक अन्य शख्स फायरिंग कर रहे आतंकी के कंधे पर हाथ रखे हुए दिखाई दे रहा है। तस्वीर में फायरिंग के चलते पुरुष, महिलाएं और बच्चे भी इधर-उधर भागते हुए दिखाई दे रहे हैं।

पुलिस ने इस मामले में जानकारी देते हुए कहा कि इस जानने के दौरान से कम चार आतंकी दिखाई दिए। आतंकियों ने अपने साथी को एके-47 से गोलियां चलाकर अपने साथी को सलामी दी। इस घटना ने साबित कर दिया है कि घाटी में आतंकियों के हौसले कितने बुलंद हैं। आतंकी फयाज अहमद उर्फ सेथा सुरक्षाबलों की मोस्ट वांटेड लिस्ट में शामिल था।

बता दें कि मुठभेड़ में मारे गए आतंकी फयाज अहमद उर्फ सेथा की पुलिस को बहुत दिनों से तलाश थी। आतंकी फयाज साल 2015 से फरार चल रहा था। उस पर 2 लाख का इनाम था। ऊधमपुर आतंकी हमले में भी हाथ होने के चलते नेशनल इन्वेस्टीगेशन एजेंसी (एनआईए) को उसकी तलाश थी।

loading...
शेयर करें