आईएसआईएस की फेसबुक और टि्वटर के सीईओ को धमकी

0

नई दिल्ली। आतंकी संगठन आईएसआईएस ने एक नया वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में आईएसआईएस ने सोशल साइटस फेसबुक और टि्वटर के सीईओ को धमकी दी गई है।

फेसबुक और टि्वटर के सीईओ को धमकी

फेसबुक और टि्वटर के सीईओ को धमकी भरा वीडियो

आतंकी संगठन आईएसआईएस ने धमकी भरे वीडियो में चेतावनी दी गई है। आईएसआईएस ने 25 मिनट के धमकी भरे वीडियो में फेसबुक के सीईओ मार्क जुकरबर्ग और और टि्वटर के सीईओ जैक दोर्से की तीन बार फोटो भी दिखाई गई है।

आतंकवाद रोकने के विरोध में धमकी

आईएसआईएस ने फेसबुक और टि्वटर के सीईओ को धमकी देते हुए कहा है कि आजकल सभी लोग सोशल प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल आतंकवाद को रोकने के लिए कर रहे हैं। इसी वजह से हमने फेसबुक और ट्विटर की कोशिशों के विरोध में यह वीडियो जारी किया गया है।

‘तुम एक बंद करोगे हम 10 बनाएंगे’

धमकी भरे वीडियो में आईएसआईएस ने कहा है कि मार्क जकरबर्ग और जैक दोर्से, फेसबुक और ट्विटर के सीईओ और उनकी सरकारें, आप रोज घोषणा करते हैं कि आपने हमारे कई अकाउंट बंद कर दिए हैं। हम कहते हैं कि तुम सिर्फ यही कर सकते हो। तुम एक बंद करोगे हम 10 नए बनाएंगे और जल्द ही तुम्हारा नाम मिटा देंगे। अल्लाह जानता है हम सच कह रहे हैं।

अकाउंट हैक करने का भी दावा

फेसबुक और टि्वटर के सीईओ को धमकी देने में इस बात का भी दावा किया गया है कि आतंकी संगठन ने करीब 10000 फेसबुक अकाउंट, 150 फेसबुक ग्रुप और 5000 से ज्यादा ट्विटर अकाउंट हैक किए हैं। इनमें से ज्यादातर अकाउंट आतंकवाद समर्थकों को दे दिए गए।

loading...
शेयर करें