ओवैसी ने इस संगठन को कहा कुत्ता, दी चेतावनी

0

नई दिल्ली/हैदराबाद। हैदराबाद से एमआईएम पार्टी से सांसद असुद्दीन ओवैसी ने एक बड़ा बयान देते हुए इस संगठन को कुत्‍ता कहा है। आईएसआईएस को कुत्‍ता  बताते हुए ओवैसी ने कई जहर उगले।

ovasi

आईएसआईएस को कुत्‍ता कहा

सांसद असुद्दीन ओवैसी ने आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट्स (IS) को कड़ी चेतावनी देते हुए बड़ी टिप्पणी कर दी है। ओवैसी ने कहा कि IS के लोग जहन्नुम के कुत्ते (नर्क के कुत्ते) हैं। इसके साथ ही नौजवानों से अपील की है कि ‘ये मुल्क हमारा है, इसके साथ रहो।

‘इस्लाम के लिए जिओ, मरो नही’

असुद्दीन ओवैसी ने नौजवानों से अपील की है कि ‘इस्लाम के लिए जिओ, मरो नहीं। इंसानियत के लिए जिओ।  ओवैसी ने आगे कहा कि IS दुनिया का सबसे बड़ा खतरा है। आईएसआईएस को कुत्‍ता  बताते हुए ओवैसी ने कहा, यह पूरी इंसानियत के लिए खतरा है।

ISIS प्रमुख अबु बकर अल बगदादी

‘अबू बकर अल बगदादी को टुकड़े-टुकड़े कर देंगे’

ओवैसी ने कहा कि मदीना में हमला करने वाले लोग इस्लाम के दुश्मन हैं। जिन लोगों ने रोजा नहीं रखा, उन्हें रक्का में कत्ल किया गया। ऐसे लोग को काट देना चाहिए। उन्होंने कहा कि मैं ऐलान करता हूं कि अगर अबू बकर अल बगदादी मिल गया किसी मुसलमान को तो उसके टुकड़े-टुकड़े कर दिए जाएँगे।

‘मुसलमान हथियार नहीं उठाओ’

इसके साथ ही ओवैसी ने अपील की है कि मुसलमान हथियार नहीं उठाओ। जिहाद करना है तो हथियार न उठाओ. गरीबों को बढ़ाओ, गरीब बच्चियों की शादी कराओ यही जिहाद है। इससे पहले भी IS पर दिए बयान पर ओवैसी को धमकी आई थी।

loading...
शेयर करें