आईएस के अगले हमले की तारीख और जगह तय

0

आतंकी संगठन आईएसआईएस के अगले हमले की तारीख और जगह तय हो चुकी है। यह हमला स्वीडन में होगा। 14 मई को यह हमला किया जाएगा। आईएस के हमले की जानकारी स्वीडन की सुरक्षा एजेंसियों को मिल गई है।

आईएस के हमले

आईएस के हमले का खौफ

खबरों के मुताबिक आईएस के आठ आतंकी स्वीडन के स्टाकहोम में पहुंच चुके हैं। यहीं पर हमला करने की तैयारी है। आईएस के मिली धमकी के मुताबिक 14 मई को यूरोपियन सॉन्ग कॉन्टेस्ट के दौरान यह हमला किया जाएगा।

एजेंसियों के मुताबिक हमले का आदेश आईएस सरगना अबु बकर अल बगदादी ने दिया है। हमले की आशंका के मद्देनजर एजेंसियों ने यूरोपियन सॉन्ग कॉन्टेस्ट को सुरक्षा देने की पूरी तैयारी कर ली है।

यूरोपियन सॉन्ग कॉन्टेस्ट के मैनेजर का कहना है कि हमले की जानकारी मिलने के बाद हम पुलिस के संपर्क में है। फिलहाल आयोजन का दिन या जगह बदलने का कोई विचार नहीं किया गया है। लेकिन एहतियातन हर कोई सतर्क हो गया है।

इस बारे में स्वीडन की सुरक्षा एजेंसी SAPO के प्रवक्ता का कहना है कि आईएस के हमले की जानकारी मिलने के बाद हम सतर्क हैं। इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी जा सकती है। वहीं मीडिया रिपोर्ट में आईएस के हमले की धमकी सामने आने के बाद लोगों में भी डर फैलने लगा है।

loading...
शेयर करें