अब बिना पासवर्ड शेयर किए ही कनेक्ट हो जायेगा आपका वाई-फाई, जानिए कैसे

0

नई दिल्ली। टेक्निक्स के इस जमाने में हर चीज पॉसिबल है। जैसे बिना पासवर्ड शेयर किये वाई-फाई और हॉटस्पॉट कनेक्ट करना।  जी हां एप्पल के आईओएस 11 (iOS 11)  ने कुछ ऐसा ही फीचर लांच किया है। इसमें कई यूनिक फीचर्स हैं।  इसमें एक ऐसा है जिसमे आप अपने वाई-फाई और हॉटस्पॉट पासवर्ड याद रखे बिना भी अपना काम चला लेंगे।

आईओएस 11

आईओएस 11 में कई शानदार फीचर्स हैं जो फोन को ही बदल देता है

आईओएस 11 iOS11 के इस शानदार फीचर्स की वजह से आप बिना पासवर्ड डाले भी वाई-फाई को दोस्तों के साथ शेयर कर सकते हैं। किसी को आपके पासवर्ड के बारे में पता भी नहीं चलेगा। अपने पासवर्ड को बिना छुपाकर रखेगा और दूसरा फोन भी कनेक्ट हो जाएगा।

इसके लिए आप जिसके साथ वाई-फाई शेयर कर रहे हैं उसे अपने आईफोन को, आपके स्मार्टफोन के करीबरखना   होगा।  यह फीचर्स उन ही आईफोन के लिए होगा जिसमें आईओएस 11 अपडेट होगा। इसके अलावा भी आईओएस 11 में कई शानदार फीचर्स हैं जिसमें ड्राइविंग के दौरान डॉन्ट डिस्टर्ब फीचर दिया गया है। इसमें फोन नकमिंग कॉल या मैसेज का रिप्लाई मैसेज से खुद ही कर देगा।

एप्पल मैप्स में स्पीड लिमिट, लेन गाइडेंस और इंडोर मैपिंग जैसे फीचर्स होंगे। इसके जरिये आप इंडोर मैप भी देख सकते हैं।  और भी जबरदस्त फीचर्स से लबरेज है आईओएस 11।

loading...
शेयर करें