आईटी एक्ट की होगी समीक्षा, सजा का होगा प्रावधानः रविशंकर प्रसाद

0

नई दिल्‍ली। पिछले दिनों पांच हाई प्रोफाइल ट्विटर अकाउंट हैक करने वाले हैकर ग्रुप लीजन ने कहा था कि वो अगला निशाना संसद की साइट sansad.nic.in को बनाएंगे। केंद्रीय सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि किसी को भी घबराने की जरूरत नहीं है और देश की साइबर सेल वॉल बहुत मजबूत है।

आईटी एक्ट

आईटी एक्ट की होगी समीक्षा

केंद्रीय मंत्री रविशंकर ने बताया कि उन्होंने अपने विभाग से आईटी एक्ट की समीक्षा करने के लिए कहा है और अगर जरूरत पड़ी तो अलग-अलग एजेंसियों से बात करके बदलाव किए जाएंगे उन्होंने कहा कि आईटी एक्ट में सजा का भी प्रावधान होगा।

कुछ भी बोलते हैं राहुल गांधी

लीजन ग्रुप ने पिछले दिनों कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का भी ट्विटर हैंडल हैक कर लिया था। रविशंकर प्रसाद ने कहा कि राहुल गांधी हैकिंग के मुद्दे पर सिर्फ राजनीति कर रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘हमने राहुल गांधी के ऑफिस की कुछ जानकारियां मांगी है, वो दे नहीं रहे हैं और सिर्फ भाषण दे रहे हैं।  रविशंकर ने आगे कहा, ‘राहुल गांधी आज कल कुछ भी कहते रहते हैं। आज उनकी पार्टी की जो हालत है, उसके लिए राहुल गांधी ही जिम्मेदार हैं। राजस्थान, महाराष्ट्र और गुजरात की जनता अब उनकी पार्टी को नगरपालिका के लायक भी नहीं समझती है। नोटबंदी के बाद डिजिटल पेमेंट को लेकर भी सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री ने कहा कि इसमें किसी तरह की कमी न रहे इसलिए उनका विभाग काम कर रहा है।

loading...
शेयर करें