#IPL10 : गुजरात ने टॉस जीता, गेंदबाजी का फैसला

0

राजकोट। गुजरात लायंस के कप्तान सुरेश रैना ने रविवार को सौराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण के 26वें मैच में टॉस जीतकर किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। आईपीएल में अब तक पंजाब ने छह मैचों में से दो जीत हासिल की है और वह आठ टीमों की अंकतालिका में छठे स्थान पर है।

आईपीएल

गुजरात की टीम भी छह मैचों में दो जीत ही हासिल कर सकी है, लेकिन नेट रनरेट कम होने के कारण वह अंकतालिका में सबसे नीचे है। इस मैच के लिए गुजरात की टीम में चार बदलाव हुए हैं। जेम्स फॉल्कनर के स्थान पर एंड्रयू टाई को टीम में शामिल किया गया है। ईशान किशन अस्वस्थ हैं, वहीं प्रवीण कुमार और धवल कुलकर्णी भी बाहर हैं। इन तीनों के स्थान पर अंतिम एकादश में नाथू सिंह, आकाशदीप नाथ और शुभम अग्रवाल को जगह दी गई है। शुभम आईपीएल में इस मैच के जरिए पदार्पण करेंगे।

पंजाब की टीम में तीन बदलाव हुए हैं। अंतिम एकादश में मनन वोहरा की वापसी हुई है, वहीं स्वप्निल सिंह के स्थान पर केसी करियप्पा और इशांत शर्मा की जगह थंगारासु नटराजन को शामिल किया गया है।

किंग्स इलेवन पंजाब : ग्लेन मैक्सवेल (कप्तान), हाशिम अमला, मनन वोहरा, शॉन मार्श, मार्कस स्टोइनिस, अक्षर पटेल, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), संदीप शर्मा, थंगारासु नटराजन, मोहित शर्मा और केसी करियप्पा।

गुजरात लायंस : सुरेश रैना (कप्तान), ब्रेंडन मैक्लम, एंड्रयू टाई, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), नाथू सिंह, रवींद्र जडेजा, ड्वायन स्मिथ, बासिल थंपी, एरॉन फिंच, आकाशदीप नाथ और शुभम अग्रवाल।

loading...
शेयर करें