आईपीएल में इस टीम से जुड़ेगा ये खिलाड़ी, होने वाली है सबसे धाकड़ गेंदबाज की एंट्री

0

आईपीएलनई दिल्‍ली। आईपीएल सीजन 11 में अभी तक हुए मुकाबलों में सबसे ज्‍यादा मैच जीतकर टॉप पर चल रही चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है। हालांकि सीजन की शुरुआत चेन्‍नई के लिए कुछ अच्‍छी नहीं रही थी, टीम के कई खिलाड़ी चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। वहीं अब शनिवार को मुंबई के खिलाफ होने वाले मुकाबले से ठीक पहले चेन्‍नई को एक राहत भरी खबर मिली है।

आईपीएल में गेंदबाज की एंट्री

दरअसल टीम के तेज गेंदबाज लुंगी एन्‍गीडी जल्‍दी ही चेन्‍नई से जुड़ने वाले हैं। बता दें कि पिता के देहांत के कारण एन्गीडी टूर्नामेंट को बीच में ही छोड़कर चले गए थे। सोशल मीडिया के जरिए एन्गीडी ने इस बात की जानकारी दी। ऐसे में अब ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या लुंगी को चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में जगह मिलेगी या नहीं।

शुरुआती मुकाबलों की बात करें तो एन्गीडी प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं थे। वहीं दूसरी ओर देखें तो चेन्नई के लिए शार्दुल ठाकुर और दीपक चाहर उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन करने में कामयाब नहीं रहे हैं। यही वजह है कि चेन्नई को हर मैच में एक बड़े लक्ष्य का पीछा करना पड़ता है। ऐसे में कप्तान महेंद्र सिंह धोनी स्पिनर इमरान ताहिर की जगह एन्गीडी को प्लेइंग इलेवन में जगह दे सकते हैं।

चेन्नई के लिए शेन वॉटसन, अंबाती रायडू, ड्वेन ब्रावो और कप्तान धोनी शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। रायडू, वॉटसन और धोनी पिछले छह पारियों में अब तक क्रमश: 283, 209 और 191 रन बना चुके हैं।

loading...
शेयर करें