आईपीएल मैच का मजा होगा डबल क्योंकि किंग खान भी आ रहे हैं कानपुर

0

कानपुर। ग्रीनपार्क स्टेडियम में आईपीएल मैचों का मजा लेने के लिए बड़ी-बड़ी फ़िल्मी हस्तियों के आलावा राजनीतिक हस्तियां मौजूद रहेंगी। फ़िल्म अभिनेता संजय दत्त व केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली भी ग्रीनपार्क आएंगे। वहीँ शाहरुख़ खान, नीता अम्बानी और आईसीसी चेयरमैन शशांक मनोहर भी यहां पहुंचेंगे। वहीँ सूबे के मुखिया मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी शिरकत करेंगे।

आईपीएल मैच

ग्रीनपार्क में 19 व 21 मई को होने वाले आईपीएल मैचों में गुजरात लायन्स कप्तान सुरेश रैना के न खेलने की अटकलों को ख़ारिज करते हुए आईआईपीएल कमिश्नर राजीव शुक्ला ने कहा कि वह दोनों मैच खेलेंगे। जबकि केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली, मुख्यमंत्री अखिलेश यादव व आईसीसी चेयरमैन शशांक मनोहर मैचों के गवाह बनेंगे। वहीँ फ़िल्म अभिनेता संजय दत्त परिवार के साथ पहुंचेंगे। मुम्बई इंडियन्स फ्रेंचाइजी की मालिक नीता अम्बानी के साथ कई अन्य फ़िल्मी हस्तियां भी पहुँच सकती हैं।

श्री शुक्ल ने खुद को बीसीसीआई अध्यक्ष बनने से इनकार तो नहीं किया बल्कि टालते हुए कहा कि अभी इस पर चर्चा नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से कानपूर के दर्शकों में उत्साह है उसे देखते हुए अगले सीजन में कानपुर में तीन या उससे अधिक मैच खेले जायेंगे। उन्होंने बताया कि 21 मई को वित्त मंत्री अरुण जेटली व शशांक मनोहर कमल क्लब में निर्मित गौरहरि सिंहानिया अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी का उद्घाटन करेंगे। देश विदेश के अनुभवी क्रिकेटर यहां उदयीमान खिलाडियों को क्रिकेट के गुर सिखाएंगे।

loading...
शेयर करें