… तो अगला आईपीएल अब विदेश में होगा!

0

आईपीएल 10नई दिल्ली। सूखे की मार झेल रहे महाराष्‍ट्र से आईपीएल 9 के मैचों को शिफ्ट करने के बाद बीसीसीआई की ओर से आईपीएल 10 के लिए एक बड़ी खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि आईपीएल 10 का आयोजन देश से बाहर किया जाएगा। इसको लेकर बीसीसीआई सचि‍व अनुराग ठाकुर ने खुलासा किया कि आईपीएल 10 विदेश में आयोजित किया जा सकता है।

आईपीएल 10 पर बीसीसीअाई लेगी फैसला

ठाकुर ने कहा कि लीग की संचालन परिषद में इस बात पर विचार करने की संभावना है कि 2017 का चरण विदेश में आयोजित कराया जाए या नहीं। ठाकुर ने बोर्ड के दिल्ली मुख्यालय में कहा कि हमें स्थलों की उपलब्धता और वहां के ताजा हालात को देखना होगा।

महाराष्ट्र में पानी संकट ने आईपीएल को प्रभावित किया। बीसीसीआई के शीर्ष अधिकारी इस मुद्दे पर गंभीरता से विचार कर रहे हैं। बोर्ड कोषाध्यक्ष अनिरुद्ध चौधरी ने ट्वीट किया था कि अगर ऐसा जारी रहा तो आईपीएल देश के बाहर खेला जा सकता है।

ठाकुर ने कहा कि अगर लोढ़ा समिति की विज्ञापनों में कटौती करने की सिफारिशों को लागू किया गया तो इसका बोर्ड के राजस्व ढांचे पर बुरा असर पड़ेगा। 2017 के बाद प्रसारण अधिकारों की कीमत बहुत कम होगी। इससे हमें पूर्व खिलाड़ियों को दी जाने वाली पेंशन पर विचार करना होगा।

loading...
शेयर करें