यूपी सरकार ने एक बार फिर किए 11 आईपीएस अफसरों के ट्रांसफर

0

लखनऊ। उत्तर प्रदेश सरकार ने एक बार फिर से आईपीएस अफसर के ट्रांसफर किये।  जिसमें कुल 12 ऑफिसर के नाम शामिल है। इसमें  से एक ऑफिसर का ट्रांसफर रद्द कर दिया गया।

 आईपीएस ऑफिसर के ट्रांसफर

इन अधिकारियों के हुए तबादले-

श्वेताभ पाण्डेय, अभिषेक यादव, उमेश कुमार यादव, विशाल यादव, श्रेष्ठा, राजेश कुमार यादव, दिनेश कुमार सिंह, राजेश प्रसाद यादव, श्याम कान्त, प्रमोद कुमार सिंह, नितेष सिंह।

सरकार की ओर से जारी आदेश के मुताबिक, रितेश कुमार सिंह का तबादला निरस्त कर दिया गया है। वह मेरठ में बने रहेंगे। आधिकारिक आदेश के अनुसार, मंगलवार देर रात को श्वेताभ पांडेय का बागपत से रामपुर, अभिषेक यादव का संभल से बदायूं, उमेश कुमार यादव का बदायूं से संभल, विशाल यादव का हापुड़ से मुरादाबाद, कुमारी श्रेष्ठा का डा. भीमराव अंबेडकर पुलिस अकादमी मुरादाबाद से बुलंदशहर तबादला कर दिया गया।

इसके साथ ही राजेश कुमार यादव का लखनऊ से बाराबंकी, दिनेश कुमार सिंह का बाराबंकी से लखनऊ, राजेंद्र प्रसाद यादव का आगरा से फिरोजाबाद, श्यामकांत का फिरोजाबाद से आगरा, प्रमोद कुमार सिंह का बलरामपुर से हरदोई, नितेश सिंह का हरदोई से बलरामपुर तबादला हुआ।

अफसरों के तबादलों की लिस्ट देर रात जारी की गई। गौरतलब है कि इसके पहले सरकार ने आईएएस अफसरों के तबादले किए थे। वहीं, चुनाव आयोग ने भी लंबे समय से एक स्‍थान पर नियुक्त अधिकारियों की लिस्ट सरकार से तलब की थी।

loading...
शेयर करें