IPL
IPL

आईबेरी ने लॉंच किया Auxus Stunner, कीमत 14,990

नयी दिल्ली। आईबेरी ने अपने ऑक्सस स्मार्टफोन सीरीज़ का नया हैंडसेट ऑक्सस stunner लॉंच किया है। इस फोन की कीमत 14,990 रुपए है। लेनोवो k4 नोट की तरह ही इस फोन के साथ भी VR बंडल को लॉंच किया गया है। यह स्मार्टफोन भारत में एक्सक्लूसिव तौर पर फिलहाल ई-कॉमर्स साइट ebay इंडिया पर सीमित समय के लिए ही उपलब्ध है। लॉंचिंग के दिन इस हैंडसेट को खरीदने पर यूज़र को 7,990 रुपये का ऑक्सस आईवाच स्मार्टवाच जीतने का मौका भी मिलेगा।

आईबेरी ऑक्सस स्टनर स्मार्टफोन के साथ एक वर्चुअल रियालिटी हेडसेटइस VR भी मिलेगा जिसकी मदद से 360 डिग्री एंगल में 3D पिक्चर देख सकेंगे।

 
ये भी पढ़ें – स्मार्टफोन का दौर बस पांच साल और….

आईबेरी 2

आईबेरी के Auxus Stunner के फीचर्स

ऑक्सस स्टनर में 5 इंच का एचडी डिस्प्ले है जिसकी रिजॉल्यूशन 720×1280 पिक्सल की है। डिस्प्ले पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन दी गई है। प्रोसेसर की बात करें तो यह ऑक्टा-कोर मीडियाटेक से लैस है। और 3 जीबी रैम के साथ आएगा। इनबिल्ट स्टोरेज 16 जीबी की है जिसे 128 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड से बढ़ाया जा सकता है।

एंड्रॉयड 5.1 लॉलीपॉप पर चलने वाले इस स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल का रियर और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। दोनों ही कैमरों के साथ एलईडी फ्लैश भी दिया गया है। इस फोन में 3000mAh की बैटरी है जो क्विक चार्ज़िंग को सपोर्ट करती है। ऑक्सस स्टनर 4G LTE कनेक्टिविटी के साथ आता है। अन्य कनेक्टिविटी फ़ीचर में ब्लूटूथ, वाई-फाई, जीपीआरएस/ एज, 3G, जीपीएस/ ए-जीपीएस और माइक्रो-यूएसबी शामिल हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button