IPL
IPL

आगरा: पांच साल के बच्चे को जिंदा दफनाया

आगरा। आगरा के बाह क्षेत्र के अन्तर्गत गांव कुवरखेडा में पांच साल के बच्चे को रंजिश के कारण जिंदा दफना दिया गया। गांव कुवरखेड़ा निवासी देवराज पुत्र ऊधमसिंह उम्र पांच वर्ष, अपने चाचा देवदास के साथ चंबल के बीहड़ में पशु चराने गया था। काफी देर तक घर न लौटा तो परिवारवालों को उसकी चिंता हुई। काफी ढूंढने के बाद जब परिजनों को उसका शव मिला तो उनके होश उड़ गए।

Murder-logo1

बच्‍चे की हत्‍या पर परिजनों का आरोप

परिजनों ने आरोप लगाया कि गांव के ही पड़ोसी चचेरे भाई सूरज और उसकी मां मिल्कोदेवी ने मौका और बच्चेे को अकेला पाकर जंगल के गढ्ढे में जिंदा दफनाकर हत्या कर दी। खबर मिली है कि दोनों परिवारों के बीच कुछ जमीनी विवाद चल रहा था।

रात भर बच्चे को ढूंढा
परिजन व ग्रामीण बच्चे की तलाश में रातभर जंगल की खाक छानते रहे। जब जंगल के गढ्ढे के पास परिजनों को बच्चे के कपड़े सहित चप्पलें पडी दिखाई दी तो उनका शक विश्वास में बदल गया। उन लोगों ने गढ्ढे को खोदकर देखा तो नाबालिग को उल्टा सिर के बल दफनाया गया था। जिससे उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने लिया मौके का जायजा
बच्‍चे की हत्‍या की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना का जायजा लिया और बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही मृतक बच्चे के पिता की मौत पहले ही हो चुकी है। परिजनों ने उक्त आरोपियों के खिलाफ तहरीर देकर हत्या का मामला दर्ज कराया है। आरोपी फरार हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button