आगरा में सपा भाजपा का जोरशोर से अध्यक्षी के लिए नामांकन

sp-vs-bjp

आगरा। जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए नामांकन प्रक्रिया शुक्रवार को कलक्ट्रेट में संपन्न हुई। सपा के साथ भाजपा ने पूरे दमखम के साथ अपने-अपने प्रत्याशियों का पर्चा दाखिल किया।

एक तरफ जहां जिला मुख्यालय के अंदर प्रत्याशियों के साथ दोनों पार्टी के नेता जीत का दावा कर रहे थे तो वहीं गेट के बाहर दोनों पार्टियों के समर्थक जोरदार नारेबाजी कर माहौल बनाने की कोशिश कर रहे थे।

पंचायत चुनाव संपन्न होने के बाद अब जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए महासंग्राम की शुरूआत हो चुकी है। जिला मुख्यालय इस दौरान चुनावी रंग मे रंगा नजर आ रहा था। कलक्ट्रेट के गेट पर सपा और भाजपा के समर्थक पूरी तैयारी के साथ आये थे और अपने प्रत्याशियों के माहौल बनाने के लिए जमकर नारेबाजी करते रहे। इसके बाद सपा प्रत्याशी कुशल यादव सपा नेताओं और पूरे दलबल के साथ नामांकन करने पहुंची तो वहीं दूसरी तरफ भाजपा के प्रत्याशी राकेश चौधरी भी भाजपा नेताओं के साथ पूरी दमदारी से नामांकन करने पहुंचे। सभी ने
अपने प्रस्तावकों और अनुमोदकों के साथ पर्चा दाखिल किया।

भाजपा अपने प्रत्याशी की जीत का दावा कर रही है तो वहीं नामांकन दाखिल करने के बाद सपा नेताओं ने जीत का दावा किया है। उनका कहना है कि वे जिला पंचायत अध्यक्ष पद को आसानी से जीत लेंगे क्योकि पंचायत सदस्यों ने उन्हे अपना समर्थन दे दिया है। भाजपा नेता ने सपा पर सत्ता का दुरूपयोग करने का भी आरोप लगाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button