पीके कांग्रेस का सत्यानाश करने के लिए आये हैं

0

कानपुर। अपने बयानों के जरिए सुर्ख़ियों में रहने वाले प्रदेश के कबीना मंत्री आजम खान ने कहा कि यूपी ही नहीं पूरे देश से साफ हो चुकी कांग्रेस साफ़ हो चुकी है। वह बुझी पार्टी हो गई है और पीके उसका सत्यानाश करने आये हैं। उन्होंने केंद्र सरकार को निशाना बनाते हुए कहा कि उसीके इशारे पर ही साध्वी प्रज्ञा को सुरक्षा एजेंसियों ने क्लीन चिट दी है।

आजम खान

एक वैवाहिक कार्यक्रम में शहर पहुंचे कैबिनेट मंत्री ने कहा कि सुरक्षा एजेंसियां केंद्र के इशारे पर काम कर रही हैं। साध्वी प्रज्ञा को क्लीन चिट दिए जाने के बाद यह बात साबित हो गई है। माले गांव विस्फोटकांड की जांच कर रहे हेमन्त करकरे जैसे अफसरों ने साध्वी के खिलाफ रिपोर्ट दी थी। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के दो साल तो बीत चुके हैं। बाकी तीन साल भी ऐसे ही बीत जाएंगे। बसपा को अपराधियों की पार्टी बताते हुए कहा कि सबसे ज्यादा अपराधी बसपा में ही हैं। सपा ने खरीद फरोख्त का हल्ला मचाया तो बसपा के रेट कम हो गए हैं।

यह भी पढ़ें : रणवीर सिंह होने जा रहे हैं न्यूड, दिखाएंगे अपनी …

पीके की टीम ने मांगे सुझाव

शहर पहुंची पीके की टीम ने तिलक हाल में सेन्ट्रल व विभागाध्यक्षों से 2017 चुनाव के लिए सुझाव मांगे। पूछा किन मुद्दों को आगे रखा जाये और कौन से वादे हैं जिन्हें करने के बाद सपा ने पूरे नहीं किये। टीम के सदस्यों ने सभी विधानसभा क्षेत्रों की भी जानकारी ली। इस दौरान सपा के तीन वादे निशाने पर रहे। पहला 97 हजार लैपटॉप बांटने का और दूसरा बेरोजगारी भत्ता का वहीँ तीसरा वादा कन्या विद्या धन। यह ऐसे वादे रहे जो अधूरे ही रहे।

loading...
शेयर करें