आजम खान ने देश के मुसलमानों को कहा ‘कुत्ते से बदतर’

0

लखनऊ। बुलंदशहर में आजम खान का मूड शनिवार को ऐसा बिगड़ा कि उन्होंने मीडिया से लेकर मुसलमानों तक पर तीखा हमला किया। साफ कहा कि मुजफ्फनगर में दंगे की असली वजह मीडिया है। फिर कहा कि मुसलमान रोजा नहीं रखते हैं, बल्कि झूठ बोलते हैं। दरअसल, स्याना में आजम खान की सभा होनी थी। उनकी सभा के बाहर हैदराबाद सांसद असदुद्दीन ओवैसी का पोस्टर लगा था। बस इसी बात से आजम नाराज थे। मंच पर पहुंचते ही उन्होंने हमलावर रवैया अपनाया।

आजम खान

आजम खान ने ओवैसी पर साधा निशाना

आजम ने कहा, ‘असदुद्दीन ओवैसी तो आरएसएस और बीजेपी का एजेंट है। ओवैसी मुसलमानों को रुपए देकर तोड़ते हैं।’ औवेसी का पोस्टर देखकर भड़के आजम ने अपने पुराने दोस्त और कार्यक्रम आयोजक सपा नेता बदरुल इस्लाम से इसकी शिकायत भी की। इसके बाद उन्होंने मुसलमानों पर निशाना साधा। बोले, 80% मुसलमानों ने रोजे नहीं रखते हैं।

रोजे न रखकर मुसलमान झूठ बोलते हैं

रोजे न रखकर मुसलमान झूठ बोलते हैं। मुस्लिमों पर बड़ा हमला करते हुए उन्होंने कहा कि जो मालिक का नहीं, वह कुत्ते से भी बदतर होता है। आजम यहीं नहीं रुके। बोले, मुजफ्फरनगर में मीडिया ने दंगे कराए थे। मीडिया ने जलते घर तो दिखाए, लेकिन उन्हें जलाने वाले नहीं दिखाए। दंगाइयों, बलात्कारियों को मीडिया ने नहीं दिखाया।

loading...
शेयर करें