मुझे पीएम बनाओ तो कश्मीर समस्या खुद ही खत्म हो जाएगी

0

इलाहाबाद। अपने बयानबाजी को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले यूपी के कैबिनेट मंत्री आजम खान ने इस बार पीएम मोदी के खिलाफ बयान दे डाला। आजम खान गंगा पर आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने इलाहाबाद पहुंचे। जहां पर उन्होंने उरी हमले के मामले में पीएम मोदी पर निशाना साधा। आजम खान ने कहा कि हमारे देश का बादशाह बुजदिल है। पाकिस्तानियों ने उरी में भारत के 20 जवानों की हत्या कर दी लेकिन बादशाह कुछ नहीं कर पा रहे हैं। ये उनकी कायरता है।  

आजम खान

कश्मीर समस्या बुजदिल नेताओं की देन

आजम खान ने कहा कि कश्मीर की स्मस्या कोई नहीं है ये तो केवल नपुंसक नेताओं की देन है। उन्होंने कहा कि अफगानिस्तान से लौटते वक्त पाकिस्तानी पीएम के घर पहुंचकर उनकी मां के पैर छूना डिप्लोमेसी नहीं, बुजदिली है। जिस देश का बादशाह दुश्मन की मां के पैर छूता हो, वहां हमले तो होंगे ही। आजम ने कहा कि मुझे पीएम बनाओ तो ये समस्या खुद ही खत्म हो जाएगी।

आजम ने इस मौके पर आरएसएस पर भी निशाना साधते हुए उन्हें महात्मा गांधी का हत्यारा बताया। उन्होंने कहा कि आरएसएस वाले अखंड भारत की बात करते हैं। देश मेरे हाथ में दो। एक साल में मैं अखंड भारत बनाकर दिखा दूंगा।

मोदी राज में बीफ एक्सपोर्ट में ढाई गुना बढ़ोत्तरी

आजम खान ने कहा कि, हिन्दुत्व की दुहाई देने वाले गौ-हत्या के नाम पर लोगों को कत्लेआम करवाते हैं। जबकि सच्चाई यह है कि, मोदी सरकार के कार्यकाल में बीफ का एक्सपोर्ट ढाई गुना बढ़ गया है। आजम खान ने कार्यक्रम के दौरान राम जन्मभूमि, बाबरी मस्जिद का मामला भी उठाया। उन्होंने कहा कि हमारी बदनामी अयोध्या से शुरू हुई जब हमने कहा कि, इस मसले पर कोर्ट के फैसले का इंतजार करें। मैंने कभी राम-सीता की तौहीन नहीं की। आजम ने कहा कि अभी तो असल में यह भी तय नहीं है कि अयोध्या में राम जन्मभूमि है कहां। यह मामला हाथ में पत्थर लेने का नहीं था। साढ़े पांच सौ साल पुरानी इमारत आज नहीं तो कल गिर ही जाती।

loading...
शेयर करें