मोदी को ‘अपराधी’ कहना आज़म खां को इतना महंगा पड़ेगा ये किसी ने सोचा न था

0

लखनऊ। यूपी के कैबिनेट मंत्री आज़म खां अपने विवादित बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। इसी के चलते आज़म एक बड़ी मुसीबत में फंस चुके हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ‘विश्व के शीर्ष 10 अपराधियों’ में से एक बताने पर उनके खिलाफ कानपुर अदालत में एक मुकदमा दर्ज किया गया था।

यह भी पढ़ें : हुआ बड़ा खुलासा : इस मुसलमान शख्स ने तोड़ा था अयोध्या का ‘राम मंदिर’

आज़म खां

यह भी पढ़ें : पीएम मोदी के खिलाफ कन्हैया की ये फेसबुक पोस्ट देखकर आपका खून खौल उठेगा

आज़म खां ने अपनी बयानबाजी से लोगों का अपमान किया था

जल निगम के एक सेवानिवृत्त कार्यकारी इंजीनियर व वादी राम सेवक शुक्ला ने सिटी मजिस्ट्रेट (2) में अपना बयान दिया था। शुक्ला ने कहा था कि आज़म खां ने अपनी बयानबाजी से संवैधानिक पदों पर कार्यरत लोगों का अपमान किया है और प्रधानमंत्री को अपराधी कहकर लाखों लोगों की भावनाओं को आहत किया है। उन्होंने अदालत के समक्ष समाचार पत्रों की कटिंग भी दिखाई थी, जिसमें आजम ने पिछले फैजाबाद में पीएम मोदी को विश्वस्तरीय अपराधी कहा था।

यह भी पढ़ें : शिवसेना ने अब पार की हदें, मोदी सरकार को दी ये ‘धमकी’

कुछ दिन पहले भी दिया था विवादित बयान

आजम खां ने हाल ही में कहा था कि भाजपा प्रदेश का माहौल खराब करना चाहती है। उन्होंने कहा कि तरक्की के लिए गांव व बस्ती छोड़ने को पलायन का नाम देकर भाजपा प्रदेश का माहौल खराब करने का काम कर रही है। उसका मकसद मुसलमानों को मरवाना है। गुजरात, मुरादाबाद, मुजफ्फरनगर, दादरी तमाम ऐसे उदाहरण हैं, जहां मुस्लमानों का कत्लेआम किया गया।

loading...
शेयर करें