योगी आदित्यनाथ के CM बनने पर बोले आज़म- मज़हबी रहनुमा दें प्रतिक्रिया

0

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आज़म खां ने योगी आदित्यनाथ के सीएम बनने पर रामपुर में कहा कि योगी एक मज़हबी रहनुमा है। उन्होंने कहा कि उनके सीएम बनने पर मज़हबी रहनुमाओं को ही अपनी प्रतिक्रिया देनी चाहिए। उन्होंने कहा कि योगी पर बेहतर प्रतिक्रिया ओवैसी साहब, मौलाना अहमद बुखारी, और उलमा कौंसिल के आमिर रशादी ही दे सकते हैं। इन लोगों ने चुनाव में बड़ी मेहनत की है।

आज़म खां

आज़म खां ने समाजवादी पार्टी का विरोध करने वालों को लताड़ा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आजम ने उन लोगों को निशाने पर लिया है जिन्होंने विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी का विरोध किया था। आज़म खा ने अपने एक बयान में कहा कि लोकतंत्र में जिस को जनता ने बहुमत दिया है उस पार्टी को अख्तियार है कि वो जिसे चाहे मुख्यमंत्री चुने।

बीजेपी ने यूपी के नए सीएम के लिए योगी आदित्यनाथ के नाम पर मुहर लगा दी है। कांशीराम स्मृति उपवन में रविवार को यूपी के नए सीएम और और दोनों डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और दिनेश सिंह शपथ ग्रहण करेंगे।

इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मौजूद रहने की भी पूरी संभावना जताई जा रही है। इसके आलावा इस कार्यक्रम में कई केंद्रीय मंत्रियों, बीजेपी के मुख्यमंत्रियों और वीवीआईपी मेहमानों के शामिल होने की भी उम्मीद है।

loading...
शेयर करें