आजकल के कपल प्यार में करते हैं सबसे ज्यादा दिखावा

0

किसी भी रिश्ते में प्यार की बड़ी अहमियत होती है पति-पत्नी और बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड के बीच आपस में प्यार होना सामान्य और अच्छी बात है लेकिन आजकल के दौर में युवा प्यार में प्रदर्शन को ज्यादा तव्वज्जो देते हैं अकसर वे मस्ती के मूड में घर के बहार या किसी भी पब्लिक प्लेस पर एक-दूसरे को परेशान करके या उन्हें चिढ़ा के अपने प्यार का इजहार करते हैं कभी-कभी उनकी ये हरकते दूसरों के लिए परेशानी का सबब बन जाती हैं

प्यार

इन तरीकों से आजकल के कपल करते हैं अपने प्यार का दिखावा

आजकल प्यार पड़े में नए कपल काफी दिखावा करते हैं। वे अपने प्यार के हर एक पल को एन्जॉय करना चाहते हैं लेकिन कई बार उनकी एन्जॉयमेंट दूसरे लोगों को नहीं भाता है। आइये जानते हैं वो कौन से तरीके हैं जिनसे कपल अपने प्यार को लोगों को दिखाते हैं

1-सेल्फी

आजकल सेल्फी का क्रेज युवाओं के सर चढ़कर बोलता है । हर कोई अपने मोबाईल फोन से तस्वीरें क्लिक करता नजर आता है। शादीशुदा कपल चाहे घर पर बैठें हो या बाहर घूमने जाएं हर जगह बैठ कर अपनी तस्वीरें खींचते रहते हैं जो देखने वालों को अच्छी नहीं लगती।

 

2- फेसबुक

आज ज्यादातर युवा इंटरनेट से जुड़ा हुआ है, जिसमे सोशल साइट्स का प्रयोग काफी तेजी से किया जा रहा है ऐसे में facebook का चलन जोरों पर है। लोग अपने हर एक पल की तस्वीर इस सोशल मीडिया पर डाल देते हैं जो उनके रिश्तेदार और दोस्त देख सकें। नया जोड़ा जब शादी के बाद घूमने कहीं बाहर जाता है तो दिखावे के लिए एक-दूसरे के साथ समय बिताने की जगह फेसबुक पर तस्वीरें डालने में मसरूफ रहते हैं लेकिन कई बार ज्यादा फोटो डालने से उनके फेसबुक दोस्तों, रिश्तेदारों को भी परेशानी होती है।

3- रोमांस

कई जोड़े अपने प्यार का दिखावा करने के लिए पब्लिक प्लेस में ही रोमांस करना शुरू कर देते हैं। एक दूसरे का हाथ पकड़ना, बाहों में बांहे डालकर चलना या किस करने जैसी कई हरकतें करतें हैं। ये सब बैडरूम तक ही अच्छा लगता है लोगों के सामने ऐसी हरकतें करने से इज्जत खराब होती है।

4- एनिवर्सिरी 

शादी की सालगिराह साल बाद ही मनाई जाती है लेकिन आजकल के कई जोड़े साल में 4 बार एनिवर्सिरी मना लेते हैं। शादी के बाद वे कितने खुश हैं इस बात का दिखावा करने के लिए वे अपने दोस्तों, रिश्तेदारों को सालगिराह की पार्टी में बुलाते हैं लेकिन हर बार तोहफे लाने की वजह से उन्हें काफी परेशानी होती है। कपल को चाहिए कि वह अकेले में इस खुशी को मनाएं जिससे दूसरों को कोई समस्या न हो।

 

loading...
शेयर करें