आज के दिन खुद को छोड़कर और किसी पर विश्वास करना हो सकता है घातक

0

आज का मंत्र
|| ॐ चन्द्रशेखराय नमः ||

आज का राशिफल

आज का राशिफल

राशि फलादेश मेष
वरिष्ठ अधिकारियों से संबंध मधुर होंगे। परिवार में कोई शुभ कार्य हो सकता है। काम का बोझ बढ़ेगा। धैर्य, संयम रखकर काम करें।

राशि फलादेश वृष
हर किसी पर विश्वास न करें। व्यावसायिक प्रतिस्पर्धा में नहीं उलझें। कार्य के प्रति लापरवाही हानिकारक होगी। कानूनी विवाद हल होंगे।

राशि फलादेश मिथुन
रचनात्मक कार्यों का प्रतिफल मिलेगा। कुछ नवीन योजनाएं बनेंगी। कामकाज में सुधार होगा। जीवन साथी की भावनाओं का अपमान न करें।

राशि फलादेश कर्क
खान-पान पर नियंत्रण जरूरी है। व्यर्थ के आडंबरों से दूर रहें। मानसिक उद्विग्नता रहेगी। कार्यों में विलंब से चिंता होगी। सतर्कता से कार्य करें।

राशि फलादेश सिंह
नौकरी में स्थानांतरण व पदोन्नति के भी योग हैं। सोच-समझकर कार्य करके स्थिति सुदृढ़ बनाएं। पारिवारिक कार्यों में सुयश की प्राप्ति होगी।

राशि फलादेश कन्या
पत्नी से सहयोग व समर्थन मिलेगा। व्यवसाय में उन्नति होगी। कुछ नवीन योजनाएं बनेंगी। आपके द्वारा लिए गए निर्णय सही होंगे।

राशि फलादेश तुला
व्यापार, व्यवसाय में लाभदायक सौदे होंगे। साहस, पराक्रम बढ़ेगा। पठन-पाठन में अभिरुचि बढ़ेगी। महत्व के कार्य सिद्ध होंगे।

राशि फलादेश वृश्चिक
दूसरों के विश्वास में न आएं। विपरीत परिस्थितियों का भी सफलता से सामना कर सकेंगे। व्यापार में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

राशि फलादेश धनु
परिवार में खुशी के अवसर आएंगे। व्यवसाय में लाभ प्राप्त कर सकेंगे। नौकरों पर विश्वास ठीक नहीं है। पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी।

राशि फलादेश मकर
रुका धन मिलने से धन संग्रह होगा। आत्मविश्वास बढ़ेगा। पारिवारिक सुख-संतोष रहेगा। भोग-विलास में रुचि बढ़ेगी। अपनी वस्तुएं संभालकर रखें।

राशि फलादेश कुंभ
किसी नए कार्य में भाग लेने के योग हैं। विद्वानों के साथ रहने का अवसर मिलेगा। लाभदायक सौदे होंगे। प्रसिद्धि एवं सम्मान में इजाफा होगा।

राशि फलादेश मीन
विकास की योजनाएं बन सकती हैं। आर्थिक अनुकूलता रहेगी। भागदौड़, बाधाओं के बाद कार्य क्षेत्र में सफलता की संभावना है।

आज का दिन सभी के लिए मंगलमय हो ।

loading...
शेयर करें