आज के दिन रुका हुआ पैसा वापस मिलने के हैं पूरे आसार

0

आज का मंत्र
।। ॐ विश्वेश्वराय नमः ।।

आज का राशिफल

आज का राशिफल

राशि फलादेश मेष
पूर्व कर्म फलीभूत होंगे। व्यापार अच्छा चलेगा। कार्य के विस्तार की योजनाएं बनेंगी। सामाजिक एवं राजकीय ख्याति में अभिवृद्धि होगी।

राशि फलादेश वृष
व्यापार में प्रगति के योग। संतान के कार्यों से कष्ट होगा। आवास संबंधी समस्या का समाधान होगा। व्यापार के कार्य से बाहर जाना पड़ सकता है।

राशि फलादेश मिथुन
संतान की प्रगति होगी। व्यापार में कर्मचारियों पर अधिक ध्यान दें। शत्रुओं की संख्या में वृद्धि होगी। कार्यों में विलंब होने से चिंता रहेगी।

राशि फलादेश कर्क
कर्ज लेना पड़ सकता है। आवास संबंधी समस्या रहेगी। क्रोध, आवेश से दूर रहें। परिवार की समस्याओं को अनदेखा न करें।

राशि फलादेश सिंह
रुका धन मिलेगा। प्रतिष्ठितजनों से मेल-जोल बढ़ेगा। खान-पान पर संयम रखें। आर्थिक कार्य में प्रगति होगी। विवादों से दूर रहना चाहिए।

राशि फलादेश कन्या
अपने कर्म पर विश्वास रखते हुए काम करें। परिजनों के स्वास्थ्य व सुविधाओं की ओर ध्यान दें। नवीन कार्य में सफलता मिलेगी।

राशि फलादेश तुला
आमदनी बढ़ेगी। कार्य की गति तीव्र होगी। लाभदायक समाचार प्राप्त हो सकेंगे। कई दिनों से रुका पैसा प्राप्त होने के योग हैं।

राशि फलादेश वृश्चिक
दिनचर्या व्यवस्थित रहेगी। कार्य की प्रवृत्ति में व्यावहारिकता का समावेश जरूरी है। क्रोध पर संयम रखें। आय से अधिक व्यय न करें।

राशि फलादेश धनु
व्यापार में वृद्धि होगी। कार्य में किया गया परिश्रम अनुकूल फल प्रदान करेगा। विद्यार्थियों को प्रतियोगिता में सफलता मिलने के योग हैं।

राशि फलादेश मकर
पारिवारिक मामले अशांत रखेंगे। कार्यक्षेत्र में काम का बोझ अधिक रहेगा। आर्थिक तंगी चिंता में डालेगी। अनसोचे कामों में हाथ नहीं डालें।

राशि फलादेश कुंभ

कार्यकुशलता, प्रयास, परिश्रम की सार्थकता रहेगी। निवेश लाभदायी रह सकेगा। राज्यपक्ष में आपका प्रभाव बढ़ेगा। विरोधियों से सावधान रहें।

राशि फलादेश मीन
दांपत्य सुख मिलेगा। जल्दबाजी में नहीं रहें। आर्थिक मामलों में सुधार की संभावना है। प्रगतिवर्धक समाचार मिलेंगे। विवाद नहीं बढ़ाएं।

आज का दिन सभी के लिए मंगलमय हो ।

loading...
शेयर करें