आतंकी अलीम अहमद के पिता की है नाई की दुकान

0

आतंकी अलीम अहमद के पिता सलीम की लखनऊ में मुंशी पुलिया चौराहे के पास पुलिस चौकी के पीछे बाल काटने की दुकान है। पुलिस के मुताबिक सोशल मीडिया के जरिये आरोपी पाकिस्तान स्थित आतंकवादियों के संगठन को यहां की गुप्त जानकारियां देते थे। बम धमाकों के लिए उन्हें रकम भी मिली थी। फिलहाल सीओ का कहना है इस संबंध में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता कि आरोपी मूलरूप से कहां के रहने वाले हैं। यह प्रमाणित करने के बाद ही कहना सही होगा फिलहाल जांच चल रही है।

आतंकी

आतंकी के पिता की दुकान में की तोडफ़ोड़, मकान फूंकने की तैयारी

शनिवार की सुबह करीब 11 बजे सलीम रोज की तरह दुकान खोलने पहुंचे तो वहां मौजूद कारोबारियों ने उनकी दुकान पर पथराव कर दिया। उसके बाद उनकी दुकान में घुस गये। कारोबारियों और स्थानीय लोगों ने उन्हें जान से मारने की कोशिश शुरू कर दी। पथराव करने वाले सलीम की दुकान को फूंकने की तैयारी में थे। इस बीच सलीम ने सुना कि स्थानीय लोग उनके मकान की तरफ जा रहे है। लिहाजा वह घर में मौजूद पत्नी और बेटियों की हिफाजत के लिए दौड़ पड़े। इस बीच पुलिस मौके पर पहुंच गई। बवाल को बढ़ता देखकर इंदिरानगर और गाजीपुर पुलिस मौके पर पहुंची। इस बीच एक पीएसी ट्रक भी मंगवा लिया गया। पुलिस ने किसी तरह से लोगों को शांत कराया।

सरकार से मिले लैपटॉप को कर रहा था इस्तेमाल
सूत्रों की मानें तो अलीम पढऩे में काफी मेधावी छात्र था। वह गैरजनपद के एक कालेज से बीकॉम तृतीय वर्ष का छात्र है। उसे सीएम की योजना के तहत लैपटॉप मिला था। एजेंसी के अधिकारियों ने तलाशी के दौरान उसका लैपटाप अपने कब्जे में ले लिया है। बताया जा रहा है कि उस लैपटॉप के जरिये वह दूसरे मुल्क में बैठे अपने आकाओं से बातचीत करता था। फिलहाल इस मामले में अलीम के परिजनों का कहना है कि उनके बेटे को फंसाया जा रहा है।

loading...
शेयर करें