वो रहम की भीख मांगती रही, लेकिन युवक को तरस नहीं आया

0

झांसी। जिले के टहरौली थाना में दुष्कर्म का मामला दर्ज नहीं किए जाने से क्षुब्ध एक लड़की ने फांसी लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया। वह अस्पताल में मौत से जूझ रही है। टहरौली थाना क्षेत्र के ग्राम ककरवा में एक व्यक्ति अपनी पत्नी के साथ खेत पर गया था। घर में उनकी 17 वर्षीय बेटी अपने 10 वर्षीय भाई के साथ थी। भाई जब खेलने बाहर चला गया, तभी बृजेंद्र नामक युवक उसके घर में घुस गया और लड़की को जबरन दबोच लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता रहम की भीख मांगती रही, लेकिन युवक को तरस नहीं आया। वह जान से मारने की धमकी देकर भाग गया।

आत्महत्या का प्रयास

दंपति जब लौटकर घर पहुंचा तो इस घटना से रूबरू हुआ। पिता पीड़ित बेटी को लेकर थाने पहुंचे। थानेदार ने एसएसपी के निर्देश के बावजूद मामला दर्ज नहीं किया, पीड़िता को दुत्कार कर भगा दिया। पीड़िता मायूस होकर अपने पिता के साथ घर आ गई। इसके बाद रात में उसने कमरे में जाकर फांसी लगा ली।

इससे पहले कि उसकी मौत होती, परिजनों ने उसे देख लिया और आनन-फानन में कमरे के अंदर घुसकर उसे फांसी से उतारकर नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र ले गए। हालत गंभीर होने के कारण उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया। आईसीयू में भर्ती पीड़ित लड़की मौत से जूझ रही है। जब इस मामले में थाने की पुलिस और क्षेत्राधिकारी से फोन पर बात की गई तो उन्होंने जांच कर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।

loading...
शेयर करें