मसाबा के लिए रैंप वॉक कर जलवे बिखेरेंगी आथिया शेट्टी

मुंबई। अभिनेत्री आथिया शेट्टी ‘अमेजॉन इंडिया फैशन वीक 2017’ (एआईएफडब्ल्यू) में डिजाइनर मसाबा गुप्ता के लिए रैंप वॉक करेंगी। अभिनेत्री मेबलीन न्यूयॉर्क की ब्रांड एंबसेडर भी हैं। एआईएफडब्ल्यू का 28वां संस्करण मेबलीन न्यूयॉर्क के सहयोग से ओखला के एनएसआईसी ग्राउंड्स में 12 से 16 अक्टूबर के बीच आयोजित किया जाएगा।

आथिया शेट्टी

आथिया शेट्टी शो स्टॉपर होंगी

मसाबा 15 अक्टूबर को अपना संग्रह पेश करेंगी, जिसकी शो स्टॉपर आथिया होंगी। आथिया का मेकअप एल्टन जे. फर्नाडिज करेंगे। आथिया ने हाल ही में न्यूयॉर्क फैशन वीक एसएस17 से प्रेरित एक फोटोशूट कराया था। अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें एल्टन और रोहन श्रेष्ठा के साथ काम करने में बेहद मजा आया। आथिया ने कहा, “एल्टन ने अविश्वसनीय रूप से बोल्ड और बेहद शानदार लुक दिया। मुझे नहीं लगता कि किसी ने मुझे इस अवतार में पहले कभी देखा है।”

अभिनेत्री ने कहा, “मुझे व्यक्तिगत रूप से मसाबा के डिजाइन्स पसंद हैं और मैं जानती हूं कि उन्होंने मेरे लिए कोई शानदार परिधान डिजाइन किया होगा।” भारत में मेबलीन न्यूयॉर्क की महाप्रबंधक पूजा सहगल ने कहा कि ब्रांड भारत में नए और अनूठे रुझानों को लाने को लेकर बेहद उत्साहित है। सहगल ने कहा कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि आथिया मंच पर अपनी जलवा दिखाने में कामयाब होंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button