शिवसेना के बड़े नेता की BMW कार का एक्सीडेंट

0

मुंबई। शिवसेना सुप्रीमो उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे की कार का एक्सीडेंट हो गया। हादसा खेरवाडी जंक्शन इलाके में हुआ। यहां आदित्य अपनी BMW से जा रहे थे। आदित्य की नीले रंग की BMW एक कार से टकराई। इस हादसे में कोई घायल नहीं हुआ।

मुंबई में शिवसेना के बड़े नेता की BMW कार का भयंकर एक्सी डेंट

आदित्य ठाकरे की कार का एक्सीडेंट की जांच शुरु

अभी तक जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक, हादसे के वक्त BMW आदित्य ठाकरे ही चला रहे थे। पुलिस ने इस बात को कन्फर्म किया है। मौके पर मौजूद लोगों और पुलिस का कहना है कि हादसा दूसरी कार के ड्राइवर की गलती से हुआ। बताया जा जा रहा है कि दूसरे ड्राइवर ने सिग्नल तोड़ा, जिसके चलते यह BMW से उसकी कार से जा टकराई। पुलिस ने कारणों को लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस अफसर का कहना है, स्टेशन डायरी में घटना को लेकर सभी के बयान दिए जाएंगे।

 दूसरी कार से रवाना हुए आदित्य

आदित्य ठाकरे हादसे के बाद दूसरी कार से वहां से रवाना हो गए। आदित्य भी पिता की तरह राजनीति में कदम रख चुके हैं। कई मौकों पर वह युवाओं से जुड़े मुद्दों को सोशल मीडिया और सरकार के सामने उठाते रहे हैं।

 घटना को लेकर किया ट्वीट

घटना को लेकर आदित्य ने ट्वीट किया। उन्होंने कहा कि हादसे में किसी को चोट नहीं लगी। तेजी से सिग्नल तोड़ते हुई आ रही कार के कारण हादसा हुआ. प्रार्थना के लिए धन्यवाद।

loading...
शेयर करें