यूपी पुलिस नाकाम, नहीं थम रहीं आपराधिक घटनाएं

लखनऊ। राजधानी में तमाम कोशिशों के बाद भी यूपी पुलिस आपराधिक घटनाएं थम नहीं रहीं है। आए दिन लूट, हत्या, डकैती की घटनाओं से लखनऊ में तहलका मचा है। ऐसी ही एक घटना रविवार को मलिहाबाद में हुई। मीठे नगर गांव में रामदयाल यादव (55) अपने परिवार के साथ रहते हैं। उनका बेटा राजबहादुर कोटेदार है। बताया जाता है उसने शनिवार और रविवार को राशन बांटा था। इसका करीब तीन लाख रुपया नगद घर में रखा था। रविवार रात रामदयाल घर में सो रहे थे। इसी दौरान करीब आधा दर्जन से अधिक नकाबपोश बदमाशों ने घर में धावा बोल दिया। बदमाशों ने विरोध करने पर उन्हें मरणासन्न कर दिया और घर में रखी नगदी करीब दो किलो चांदी के अलावा तीन तोला सोना लूट लिया और रफूचक्कर हो गए।

 आपराधिक घटनाएं

आपराधिक घटनाएं ने मचाया आतंक

 

बदमाशों ने गांव के ही दूसरे छोर पर स्थित दो और घरों को निशाना बनाया। देर रात डकैती की सूचना पुलिस को दी गई तो पुलिस विभाग में हड़कम्प मच गया। सूचना पाकर मौके पर पुलिस के आला अधिकारी समेत मलिहाबाद थाने की पुलिस फोर्स घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है। वहीं घायल रामदयाल को इलाज के लाइए ट्रॉमा में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

पेट्रोल पम्प मैनेजर से लूटे लाखों

 

लखनऊ में द‌िनदहाड़े पेट्रोल पम्प मैनेजर को गोली मारकर लाखों रुपये लूट ल‌िए। गोली मैनेजर के हाथ में लगी उसका इलाज चल रहा है। जानकारी के मुताबिक बीकेटी इंटौजा कुम्हरावां रोड गांव परसहिया के पास में अभिषेक सिंह का किसान सेवा केंद्र नाम का पेट्रोल पम्प है। सोमवार को अभ‌िषेक के मैनेजर एसपी सिंह कर्मचारी राममिलन के साथ बाइक से कुम्हरावां स्थि‌त इलाहाबाद बैंक में दो द‌िन का कैश जमा करने जा रहे थे। उनके पास 1.96 लाख रुपये कैश थे।

कुम्हरावां से थोड़ी दूर पहले दिल्ली बाबा की मजार के पास पीछे से मोटरसाइकल से आए दो बदमाशों ने फायर क‌िया और बाइक को लात मारकर ‌ग‌िरा द‌िया। मैनेजर के हाथ में गोली लगी इतने में बाइक सवार लुटेरे कैश छीनकर भाग निकले। बताया जा रहा है कि लुटेरे अपाचे बाइक से थे। मैनेजर और कर्मचारी को अस्पताल भेज ‌द‌िया गया। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button