चुनाव आते ही क़ानून की धज्जियां उड़ाने में जुट गई है भाजपा समर्थित अकाली दल

0

चंडीगढ़| आम आदमी पार्टी (आप) ने पंजाब में सत्तारूढ़ शिरोमणि अकाली दल पर राज्य में 4 फरवरी को होने वाले मतदान से पहले अपनी युवा व विद्यार्थी शाखा में अपराधियों की भर्ती का आरोप लगाया है। संगरूर के सांसद एवं आप की चुनाव प्रचार समिति के अध्यक्ष भगवंत मान शुक्रवार को जारी बयान में यह आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि अकाली नेता कानून को अपने हाथ में ले रहे हैं और बिना किसी भय के गैरकानूनी कामों में लगे हुए हैं।

आप

आप ने अकाली दल पर लगाया अपराधियों को भर्ती करने का आरोप 

मान ने बयान में कहा कि अकाली दल के पदाधिकारी छेड़छाड़ से लेकर हत्या तक में शामिल हैं। बिक्रम मजीठिया (पंजाब के राजस्व मंत्री) ने अकाली दल की युवा शाखा यूथ अकाली दल और छात्र शाखा स्टूडेंट आर्गनाइजेशन आफ इंडिया (एसओआई) में सैकड़ों अपराधियों को शामिल किया है जोकि राज्य में शांति और सांप्रदायिक सौहार्द के लिए एक खतरा है।

अकाली नेताओं के कथित रूप से अपराध में शामिल होने का जिक्र करते हुए मान ने कहा कि बठिंडा जिले के भाई बख्तावर गांव में एक नाबालिग दलित लड़के को अकाली दल से जुड़े सरपंच ने आत्महत्या पर मजबूर किया। मान ने ऐसी ही कुछ और घटनाओं का भी उल्लेख किया। उन्होंने कहा कि शराब व ड्रग्स माफिया को सत्तारूढ़ पार्टी के नेता संरक्षण दे रहे हैं।

loading...
शेयर करें