आमिर ऑटो वालों को नहीं पत्‍नी को दें ज्ञान

नयी दिल्ली। बीजेपी नेता राम माधव ने एक्टर आमिर खान को असहिष्णुता पर एक सलाह दी है। राम माधव ने आमिर से कहा है कि वे केवल ऑटो रिक्शाे चलाने वालों को ज्ञान न दें बल्कि अपनी पत्नी किरण राव को भी थोड़ा ज्ञान दें। असहिष्‍णुता के मामले में राम माधव और आमिर खान आमने सामने आ गए हैं।

राम माधव और आमिर

राम माधव और आमिर

बीजेपी लीडर माधव ने एक्टर आमिर खान के असहिष्णुता वाले बयान की निंदा की। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार सुनिश्चित करेगी कि भविष्य में पुरस्कार वापसी की घटनाएं न हों। राम माधव ने आमिर पर निशाना साधते हुए कहा कि जैसे आप ऑटो रिक्शा चालकों को देश की प्रतिष्ठा के बारे में बताते हैं ठीक वैसे ही अपनी पत्नी को देश की प्रतिष्ठा के बारे में बताएं।

छात्रों को कर रहे थे संबोधित

दिल्ली विश्वविद्यालय के एसजीबीटी खालसा कॉलेज में छात्रों को संबोधित करते हुए माधव ने कहा कि किसी को पुरस्कार लौटाने की जरूरत नहीं है। सभी का ध्यान रखा जाएगा लेकिन देश का सम्मान होना चाहिए। लोगों को देश की प्रतिष्ठा का भी ध्यान रखना चाहिए। राम माधव और आमिर

सुरक्षा के लिए समर्पित
राम माधव ने कहा कि हम हमेशा से देश की सुरक्षा के लिए समर्पित हैं। हम अपने पड़ोसियों के साथ अच्छे रिश्ते कायम रखना चाहते हैं। लेकिन देश की सीमाओं की सुरक्षा और उसके आत्मसम्मान पर कोई समझौता नहीं किया जाएगा। हम इस बात का ध्यान रखेंगे कि आने वाले सालों में पुरस्कार नहीं लौटाने पड़े। माधव ने कहा कि नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद से देश की छवि दुनियाभर में सुधरी है।

गरीबी के खिलाफ लड़ रहे पीएम 
बीजेपी के लीडर राम माधव ने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार देश में गरीबी के खिलाफ निर्णायक लड़ाई लड़ रही है। हम इस समस्या को समाप्त करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button