इस शर्त पर आपको भी मिल सकते हैं आमिर के पहने हुए कपड़े

0

मुंबई। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दंगल’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। आमिर ने ‘दंगल’ के लिए पहले 25 किलों वजन बढ़या था और अब उनको उतना ही वजन घटाना है। आमिर का ओवरसाइज़ होना गरीबों के लिए फायदेमंद साबित हो गया। आमिर ने अपने कपड़े दान देने का फैसला किया है। मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने तय किया है कि वे अपने उन कपड़ों को दान करेंगे, जिन्हें उन्होंने वजन बढ़ने के दौरान पहना था। अब ये सभी कपड़े ओवर साइज हो गए हैं। आमिर हमेशा ही कुछ नया करते हैं।

आमिर खान

आमिर खान अपने कपड़े करेंगे डोनेट

मिस्टर परफेक्टनिस्ट इन दिनों नितेश तिवारी के निर्देशन में बन रही फिल्म दंगल में काम कर रहे हैं। दंगल एक बायोपिक फिल्म है जो हरियाणा के पहलवान महावीर सिंह फोगट की जिंदगी पर आधारित है, जिन्होंने काफी विरोध के बावजूद अपनी दोनों बेटियों को रेसलिंग के क्षेत्र में उतारा। दंगल में आमिर खान एक पहलवान के किरदार में नजर आएंगे। आमिर के प्रवक्ता ने बताया कि जब आमिर ने अपना वजन बढ़ाया था तो उन्होंने बहुत ज्यादा कपड़े खरीदे थे। ये कपड़े अपने आप में बहुत खास है क्योंकि इनसे आमिर की यादें भी जुड़ी हैं। लेकिन वे इन्हें चैरिटी के उद्देश्य से दान करना चाहते हैं। आमिर चाहते हैं कि ये कपड़े किन्हीं जरूरतमंद के काम आएं।

रेसलर के पूरे जीवन को पर्दे पर उतारने के लिए आमिर ने अपने वजन के साथ कई बार फेरबदल किया है। ऐसे में ऐसी स्थिति बनना लाजमी है। इसके लिए उन्होंने शराब और सिगरेट भी छोड़ दी है।

loading...
शेयर करें