आमिर खान को 25 दिन में घटाना है इतना वजन

मुंबई। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान को आमतौर पर ऐसे मस्ती करते हुए नहीं देखा जाता। आमिर अपने काम को लेकर काफी संजीदा और सीरियस रहते हैं। लेकिन आज मकर संक्रांति के मौके पर आमिर को ऐसे पतंग उड़ाते हुए देखना उनके फैंस के लिए काफी दिलचस्प है।

आमिर खान

आमिर खान ने दी मकर संक्रांति की शुभकामनाएं

आमिर ने मकर संक्रांति के दिन एक फोटो ट्वीट किया। फोटो में आमिर अपनी टीम के साथ पतंग उड़ाते हुए दिख रहे हैं। साथ ही आमिर ने सभी को मकर संक्रांति की शुभकामनाएं भी दी और लिखा कि पतंग उड़ाना उनके बचपन के शौक में से एक है।

जी हां, मकर संक्रांति के पर्व पर आज आमिर की पर्सनेलिटी का एक अनूठा पहलू सामने आया जब वो पतंग उड़ाते नजर आए। पंजाब में फिल्म की शूटिंग से कुछ समय निकालकर आमिर ने सभी क्रू मेंबर्स के साथ पतंगबाजी की। फिलहाल इन दिनों आमिर अपनी फिल्म ‘दंगल’ की शूटिंग में बिजी हैं जो रेसलिंग पर आधारित है। इस फिल्म के लिए पिछले छह महीनों में आमिर ने अपना खूब वजन बढ़ाया और 95 किलो के हो गए। नए साल से उन्होंने इसे घटाने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। अब उन्हें अपना 25 किलो वजन घटाना है, जिसके लिए उनके पास 25 हफ्ते हैं।

एक दिन में नौ मील ले रहे हैं आमिर…

वजन घटाने के लिए आमिर डायट और वर्कआउट नियमों का पालन कर रहे हैं। इसमें सुबह एक घंटे का इंटेंस वर्कआउट शामिल है। सूत्र बताते हैं कि आमिर का वर्कआउट बिल्कुल रेसलर्स की ट्रेनिंग जैसा है। वे क्या खा रहे हैं, इस पर डायटीशियन डॉ. विनोद धुरंदर कड़ी नज़र रख रहे हैं। दो घंटे की डायट प्रोसेस के तहत उन्हें हर दो घंटे में कुछ न कुछ खाना है। इस हिसाब से एक दिन में नौ मील ले रहे हैं। उनकी डायट कार्ब्स और प्रोटीन के संतुलन से बनाई गई है। अब वे हर हफ्ते नए अवतार में दिखेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button