आमिर खान देशद्रोही हैं

0

aamirkhan759नई दिल्ली बॉलीवुड सुपरस्‍टार आमिर खान के दिए हए असहिष्णुता के बयान पर अब तक लोगों के हमले बंद नहीं हुए हैं। हाल ही में बीजेपी सांसद साक्षी महराज ने आमिर खान पर विवादित बयान दिया था। अब एक और बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने आमिर खान को देशद्रोही बताया है। संसद की स्टैंडिंग कमेटी की बैठक में उन्होंने यह बयान दिया है। इससे पहले भी आमिर पर इस तरह के हमले हो चुके हैं।

मिली जानकारी के अनुसार पार्लियामेंट्री पैनल की मीटिंग के दौरान आमिर को इन्क्रेडिबल इंडिया कैंपेन के ब्रांड एंबेसडर से हटाए जाने पर भी चर्चा हुई। सांसदों ने टूरिज्म सेक्रेटरी से आमिर पर जवाब मांगा तो मनोज तिवारी ने फैसले को सही बताते हुए आमिर को देशद्रोही बता दिया। एक मीडिया रिपोर्ट में यह बात सामने आई है।

आमिर खान के साथ दूसरे सांसद 

खबर के अनुसार अपोजिशन सांसदों ने तिवारी के बयान का विरोध किया तो वो चुप हो गए। कांग्रेस और सीपीएम के सांसदों ने टूरिज्म सेक्रेटरी विनोद जुत्शी से आमिर को हटाए जाने पर जवाब मांगा तो जुत्शी ने डीटेल्स देने से इनकार कर दिया। इससे दूसरे सांसद नाराज हो गए। कांग्रेस सांसद कुमारी शैलजा और केसी. वेणुगोपाल ने भी यह मुद्दा उठाया। सीपीएम सांसद रीताब्रत बनर्जी ने दावा किया कि आमिर मुफ्त में कैंपेन कर रहे थे। अब सरकार यह साफ करे कि उनकी जगह जो दूसरा शख्स यह कैंपेन करेगा वो कितनी फीस लेगा।

इस बैठक की ज्यादा बातें सामने नहीं आ पाईं। लेकिन जब अंग्रेजी अखबार इंडियन एक्सप्रेस ने तिवारी बात करने की कोशिश की तो उन्होंने कुछ भी बताने से इनकार कर दिया। वह बोले कि ‘समिति की बैठक में जो कुछ भी हुआ उस पर मैं कुछ नहीं कह सकता। क्योंकि वह सब कॉन्फिडेंशियल है।’ हालांकि मनोज तिवारी ने ये जरूर कहा कि उन्‍होंने आमिर को देशद्रोही नहीं बोला। उनका कहना है कि वह कभी भी आमिर के लिए ये शब्‍द नहीं बोल सकते।

loading...
शेयर करें