आमिर खान ने पत्नी किरण की तारीफों के पुल बांधे

0

मुंबई| बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने अपनी पत्नी व फिल्मकार किरन राव के गायन क्षमता की तारीफ की है, जो एक संगीत वीडियो के जरिए बतौर गायिका शुरुआत करने जा रही हैं। ‘सत्यमेव जयते वाटरकप’ के विशेष संगीत वीडियो के लांच के मौके पर आमिर ने कहा, “घर पर किरन अक्सर मेरे लिए गाती रहती हैं, इसलिए मैंने सोचा कि उन्हें गीत गाना चाहिए।”

आमिर खान

आमिर खान ने कहा-मैंने कभी नहीं सोचा, उन्हें गीत गाना चाहिए

गांवों में पानी के संरक्षण को लेकर जागरूकता लाने के मकसद से आमिर खान और किरन राव के पानी फाउंडेशन ने ‘सत्यमेव जयते वाटरकप’ के दूसरे संस्करण की घोषणा की है।

फिल्म ‘पीके ‘ के अभिनेता के मुताबिक, “गाने का संगीत अजय-अतुल ने तैयार किया है जबकि फिल्म ‘सैराट’ के निर्देशक नागराज मंजूले ने इसे निर्देशित किया है। एक नई गायिका को पेश किया गया है। इस गीत के जरिए किरन ने गायन के क्षेत्र में कदम रखा है।”

गायिका बनने के बारे में किरन ने कहा, “आमिर ने मुझे जबरदस्ती गाने के लिए मजबूर किया। स्टूडियो में मैं बहुत घबराई हुई थी, लेकिन अजय-अतुल ने मुझे बहुत सहयोग दिया ।”

‘वाटरकप’ अभियान के बारे में आमिर ने बताया कि तीन जिलों से इसका सफर शुरू हुआ था जिसमें अब 30 जिले शामिल हो चुके हैं।

किरन राव और आमिर खान के अलावा इस अभियान के लांच होने के मौके पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, फिल्मकार नागराज मंजुले, संगीतकार अजय-अतुल, अभिनेता अतुल कुलकर्णी जैसी हस्तियां मौजूद थीं।

loading...
शेयर करें