जब आमिर खान ने गाया जन-गन-मन, तो पूरे देश ने कहा ‘जय हिन्द’

0

विशाखापत्तनम। आमिर खान बीते दिनों अपने ‘अहिष्णुता’ पर दिए हुए बयान के कारण पूरे देश में चर्चा का विषय बने रहे। आमिर को अपने इस बयान की वजह से काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। अब एक बार फिर आमिर चर्चा में आए हैं लेकिन इस बार की वजह बिलकुल अलग है। विशाखापत्तम के राजीव गांधी स्टेडियम में वो राष्ट्रगान गाते हुए दिखे।

आमिर खान

प्रो-कबड्डी लीग के तीसरे सत्र की शुरुआत राजीव गांधी इंडोर स्टेडियम में कल हो गई है। इस ओपनिंग सेरोमनी में आमिर के अलावा तेलुगु स्टार और बाहुबली फिल्म के विलेन राणा दग्गुबती,आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू, तेलुगु टाइटंस, यू मुंबा टीम के सदस्य मौजूद थे।

आमिर खान

आमिर खान दिखे ट्रेडिशनल लुक में

सफेद धोती और काले रंग के नेहरू जैकेट में आमिर खान ने साबित किया कि वो एक सच्चे भारतीय हैं और राष्ट्रगान गाते हुए आमिर की आवाज़ से देशप्रेम साफ झलक रहा था। सोशल मीडिया पर लोगों ने आमिर खान की इस बात के लिए जमकर तारीफें की हैं। कुछ लोगों ने आमिर के लिए लिखा है कि गलतियां हो जाती हैं इंसान से आमिर मियां, आपने उसे मानकर सुधार लिया ये ही बहुत है।

पूर्व चैम्पियन ने तेलुगु टाइटंस को हराया

पहले मुकाबले में पूर्व चैम्पियन यू मुंबा ने तेलुगु टाइटंस को 27-25 से हराकर शानदार शुरुआत की। अनूप कुमार की कप्तानी में उतरी टीम ने शुरुआत से ही दबाव बनाए रखा और 20 मिनट के पहले हाफ में विपक्षी टीम को एक बार ऑलआउट करते हुए 18-8 से बढ़त बनाई।

दूसरे हाफ में मेजबान टीम ने वापसी की और एक समय लग रहा था कि मैच का रुख पलट सकता है, लेकिन गतविजेता ने जीत के साथ मैच का अंत किया।

ये हैं अब तक के चैम्पियन्स

  • पीकेएल के पहले संस्करण में जयपुर पिंक पैंथर्स ने यू मुंबा को हराकर खिताब जीता था।
  • दूसरे संस्करण में यू मुंबा बेंगलुरु बुल्स को हराकर चैम्पियन बनी थी।
loading...
शेयर करें