बीजेपी नेता ने कहा, फिल्‍म ‘PK’ के प्रमोशन में आमिर खान ने लिया ISI का साथ

0

मुंबई बॉलीवुड के सुपरस्‍टार आमिर खान का तो जैसे विवाद पीछा छोड़ने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। असहिष्णुता पर दिए बयान के कारण आमिर खान पर लगातार बीजेपी वार कर रही है। कभी उन्‍हें देशद्रोही बताकर तो कभी उनकी आने वाली फिल्‍म का विरोध करके। हाल ही में बीजेपी नेता राम माधव और कैलाश विजयवर्गीय ने आमिर पर हमला बोला था। अब बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुब्रमणियम स्वामी ने आमिर पर करारा प्रहार करते हुए कहा है कि आमिर खान ने अपनी फिल्म ‘PK’ के प्रमोशन के लिए पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISI के साथ मिल गये थे। स्वामी का यह बयान न्यूज़ एजेंसी ANI ने ट्वीट किया है।

आमिर खान

आमिर खान को अतुल्य भारत के ब्रांड एंबेसडर से भी हटाया गया

आमिर खान से हाल में ही भारत सरकार के अतुल्‍य भारत अभियान के प्रचार से भी हटा दिया गया था। वह इसके ब्रैंड एंबेसडर थे। माना जा रहा है कि यह कार्रवाई उनके असहिष्‍णुता वाले बयान की वजह से ही की गई। लेकिन सरकार का कहना था कि आमिर का टाइ‍मिंग पीरियड खत्‍म हो गया था और कंपनी ने आमिर को हटाया है। इससे पहले मनोज तिवारी ने आमिर को देशद्रोही बताया था। हालांकि उनका कहना था कि उन्‍होंने ऐसा कुछ नहीं कहा।

स्‍वामी का ट्वीट

ANI ✔ @ANI_news

Aamir Khan collaborated with Pak’s ISI to promote his film PK: Subramanian Swamy

11:44 AM – 16 Jan 2016

कैलाश विजयवर्गीय ने किया था आमिर पर हमला

साल के आखिर में यानी क्रिसमस पर रिलीज हो रही आमिर खान की दंगल सुर्खियों में है क्योंकि बीजेपी के बड़े नेता और राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने इशारों में आमिर पर निशाना साधा है। कैलाश विजयवग्रीय ने एक सभा को दौरान कहा, ”जब कोई इस समाज को यह कहता है कि असहिष्णुता बढ़ गई है तो जरा गुस्सा आता है …फिर उसको उसका इलाज करना पड़ता है कि इलाज जरूरी है क्योंकि वो असहिष्णु बोल रहा है। क्योंकि एक इलाज हो गया दूसरा इलाज करना बाकी है। दंगल में मंगल करना है ध्यान रखना सब लोग जरा।” विजयवर्गीय ने आमिर का नाम तो नहीं लिया लेकिन ये वही नेता हैं जो शाहरुख खान को देशद्रोही बता चुके हैं। असहनशीलता पर बोलते हुए शाहरुख खान ने अवॉर्ड वापसी का समर्थन किया था जिसके बाद रिलीज हुई शाहरुख की फिल्म दिलवाले का काफी विरोध हुआ था।

क्‍या कहा था आमिर ने असहिष्णुता पर

आमिर खान ने एक कार्यक्रम में कहा था कि मुझे लगता है कि बीते छह से आठ महीनों के अंदर देश में निराशा बढ़ी है। उन्‍होंने कहा था कि मेरी पत्‍नी किरण ने पहली बार पूछा कि क्या हमें देश छोड़कर चले जाना चाहिए?’ यह मेरे लिए बहुत बड़ी और डरावनी बात थी। आमिर ने कहा कि उनकी पत्नी अपने बच्चे को लेकर चिंतित है। जिसके बाद से बीजेपी लगातार आमिर पर हमले बोल रही है।

loading...
शेयर करें