आमिर खान बने रियल हीरो, महाराष्ट्र के सूखे पीड़ितों के लिए लिया ये नेक फैसला

0

मुंबई बॉलीवुड एक्टर आमिर खान महाराष्‍ट्र के सूखा पीडितों की मदद करने के लिए सामने आए हैं। आमिर ने सूखाग्रस्त दो गांवों ताल और कोरेगांव को गोद लिया है। हाल ही में आमिर खान ने इस गांवो का दौरा किया और इन्हें गोद लेने का फैसला किया। बता दें कि 2001 में गुजरात में आए भयानक भूकंप के बाद भी आमिर आगे आए थे, उन्होंने कच्छ के गांवों को गोद लिया था।

आमिर खान

आमिर खान ने लोगों को सूखा से लड़ने के तरीके बताए

आमिर खान पानी फाउंडेशन के साथ भी जुड़े हुए हैं और सत्यमेव जयते वाटर कप कैंपेने के लिए काम कर रहे हैं। आमिर अपनी टीम के साथ औरंगाबाद के बीन भी पहुंचे थे जहां उन्होंने महाराष्ट्र सरकार के जलयुक्त शिवर अभियान की तारीफ की और लोगों को सूखा से लड़ने के लिए कई तरीके भी बताए।

इससे पहले नाना पाटेकर ने उठाए थे सवाल

ससे पहले अभिनेता नाना पाटेकर ने महाराष्ट्र की स्थिति को लेकर नेताओं पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि पानी की कमी की वजह से जो हालात पैदा हुए हैं, उससे निबटने के इंतजाम पहले से नहीं किए गए थे। हम पहले से जागरूक होते तो आज ट्रेन से पानी भिजवाने की जरूरत नहीं पड़ती। उन्होंने कहा था कि सूखा पीडि़त इलाकों से बड़े पैमाने पर लोगों का शहरों में पलायन हो रहा है। ऐसे में अगर कोई आपके कार की खिड़की पर आए तो उनसे भिखारियों जैसा व्यवहार नहीं करें।

loading...
शेयर करें