एक बार फिर से बॉलीवुड इंडस्ट्री में आने को तैयार आयशा टाकिया

0

नई दिल्ली। फरहान आजमी की पत्नी और तीन साल के बेटे मिकैल की मां अभिनेत्री आयशा टाकिया का कहना है कि एक मां के रूप में उनका सफर शानदार रहा है और उन्होंने इसका लुत्फ उठाया है। आयशा ने बताया, “यह (मातृत्व) बिल्कुल शानदार रहा है। यह खुद के लिए सीखने की प्रक्रिया है, क्योंकि मुझे बिल्कुल अंदाजा नहीं था कि मैं नि:स्वार्थ रूप से किसी दूसरे इंसान के लिए धैर्यवान बनूंगी, उसे बेशर्त प्यार करूंगी और उसके लिए कड़ी मेहनत करूंगी।”

यहां भी पढ़ें : ‘जुड़वा 2’ की एक्ट्रेस नॉर्वे में मना रहीं छुट्टियां

आयशा टाकिया

आयशा टाकिया ‘जिंदगी ये जिंदगी’ के एक गीत के जरिए कर रही वापसी कर

फिल्म ‘सोचा न था’ की अभिनेत्री ने कहा कि मातृत्व ने उन्हें और विनम्र और संवेदनशील बना दिया है। उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि यह आपको मानवता व विन्रमता और मां बनने पर प्यार करना सिखाती है। यह एक शानदार अनुभव है, जिसका मैं हर रोज आनंद लेती हूं..यह कड़ी मेहनत का काम है और बिल्कुल यह उतना ही फायदेमंद भी है, क्योंकि वह (मिकैल) बहुत अद्भुत है।”

आयशा की पिछली फिल्म ‘आप के लिए’ (2013) थी। वह अल्बम ‘जिंदगी ये जिंदगी’ के एक गीत के जरिए वापसी कर रही हैं। आयशा ने कहा कि उनका बेटा साढ़े तीन साल का हो गया है और वह बेहद शरारती है, उसे काफी समय देना पड़ता है। वह अपने पति का बिजनेस भी देखती थीं। अब उनका बेटा स्कूल जाने लगा है, तो उसकी गैर मौजूदगी में उन्हें अपने लिए कुछ करने का समय मिल रहा है।

गाने के बारे में अभिनेत्री ने कहा कि यह बेहद दिलचस्प है। उन्हें गाना बहुत पसंद है। म्यूजिक वीडियो के लिए काम करते हुए उन्हें लगा, जैसे एक कमी थी, जो पूरी हो गई।

loading...
शेयर करें