आतंकियों ने फिर खेला खूनी खेल, आर्मी के काफिले पर किया हमला

0

श्रीनगर. जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में शनिवार दोपहर आतंकियों ने आर्मी के काफिले पर फायरिंग कर हमला बोल दिया। बताया जा रहा है कि पुलवामा जिले के पंपोर इलाके में नेशनल हाईवे से सेना की बस गुजर रही थी, उसी दौरान आतंकियों ने बस पर फायरिंग शुरू कर दी।गोलियों की आवाज सुनकर जवानों ने भी मोर्चा संभाला और आतंकियों पर जवाबी फायरिंग की,लगभग 10 मिनट तक दोनों तरफ से गोलियां चलती रही।इसके बाद आतंकी वहां भाग निकले।

 

आर्मी के काफिले

आर्मी के काफिले पर हुआ आतंकी हमला

काफिले के बस पर फायरिंग पंपोर में हुई,काफिला श्रीनगर-जम्मू नेशनल हाईवे से गुजर रहा था।आतंकियों के हमले में 3 जवानों के शहीद होने की खबर है कुछ जवान घायल भी हुए है।बताया जा रहा है की आतंकियों ने बस के ड्राइवर को निशाना बना कर रोकने की कोशिश की घायल होने के बाद भी ड्राइवर गाड़ी को निकाल ले गया।हमला करने के बाद आतंकियों के भागने की सूचना मिल रही है।आर्मी ने आतंकियों की तलाश करना शुरू कर दिया है।

सुरक्षाबलों ने घटना स्थल से आतंकियों की राइफल का मैगजीन बरामद किया है।हमले के तरीके को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है, कि आतंकियों ने घात लगाकर इस वारदात को अंजाम दिया सीआपीएफ के आईजी ने बताया कि आतंक़ियों पर जवाबी कार्रवाई की गयी, लेकिन भीड़भाड़ वाला इलाका होने के कारण उतनी फायरिंग नहीं की गयी।घटना के बाद पूरे इलाके में सेना का सर्च आपरेशन जरी है। घटना को अंजाम देने के बाद दहशतगर्द भागने में सफल रहे.आतंक़ियों की धरपकड़ के लिए सर्च आपरेशन जारी है.

loading...
शेयर करें