आर्म्स डीलर संजय भंडारी के खिलाफ ऑफिशियल सीक्रेट्स एक्ट के तहत केस दर्ज

0

नई दिल्‍ली। आर्म्स डीलर संजय भंडारी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। रक्षा मंत्रालय के अधिकारी की शिकायत के बाद संजय भंडारी के खिलाफ ऑफिशियल सीक्रेट्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

आर्म्स डीलर संजय भंडारी के खिलाफ ऑफिशियल सीक्रेट्स एक्ट के तहत केस दर्ज

ऑफिशियल सीक्रेट्स एक्ट के तहत दर्ज हुआ आर्म्स डीलर संजय भंडारी के खिलाफ मामला

विवादित आर्म्स डीलर और कंसल्टेंट संजय भंडारी के खिलाफ शुक्रवार को संसद मार्ग थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। रक्षा मंत्रालय के एक अधिकारी की शिकायत के बाद भंडारी के खिलाफ ऑफिशियल सीक्रेट्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया।

संजय भंडारी के पास मिले थे सीक्रेट डॉक्‍यूमेंट

संजय भंडारी के पास से रक्षा मंत्रालय के टॉप सीक्रेट डॉक्यूमेंट्स बरामद हुए थे। यह डॉक्यूमेंट्स संजय भंडारी के सहयोगी अशोक शंकर के डिफेन्स कॉलोनी स्थित घर से बरामद हुए थे। आयकर विभाग और प्रवर्तन निदेशालय भी भंडारी के खिलाफ जांच कर रहे हैं। संजय भंडारी और अशोक शंकर से पुलिस जल्द बरामद दस्तावेजों के संबंध में पूछताछ करेगी।

रॉबर्ट वाड्रा से जुड़ा था नाम

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा की लंदन में बेनामी संपत्ति के मामले में भी संजय भंडारी का नाम सामने आया था। दक्षिण दिल्ली में रहने वाले संजय भंडारी के घर इनकम टैक्स विभाग की ओर से अप्रैल में की गई छापेमारी से खुलासा हुआ था कि वह कुछ ही सालों में करोड़पति बन गया।

loading...
शेयर करें