इस एक्ट्रेस की वजह से हुआ आलिया और सिद्धार्थ का ब्रेकअप

0

मुंबई। बी- टाउन में एक और ब्रेकअप की खबर सामने आ रही है। बॉलीवुड की सबसे क्यूट जोड़ी आलिया और सिद्धार्थ अब अलग होने जा रहे हैं। दोनों के ब्रेकअप की वजह श्रद्धा कपूर को बताया जा रहा है।

आलिया और सिद्धार्थ

आलिया और सिद्धार्थ के बीच में आईं श्रद्धा

मीडिया रिपोर्टे्स के मुताबिक, भले ही आलिया और सिद्धार्थ ने अभी तक अपने रिश्ते को पब्लिकली न तो एक्सेप्ट किया और न मना किया है। लेकिन ऐसी कई वजह सामने आ चुकी हैं जिनसे ये बात तो साफ है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि अब दोनों के अलग होने की खबर आ रही है।

आलिया को पहले कैटरीना से प्रॉब्लम थी और अब श्रद्धा से है। आलिया नहीं चाहतीं की सिद्धार्थ और श्रद्धा साथ काम करें। ऐसा ही कुछ उन्होंने कैटरीना के बारे में भी बोला था। श्रद्धा और सिद्धार्थ ‘एक वीलेन’ में साथ काम कर चुके हैं। कैटरीना के साथ सिद्धार्थ ‘बार बार देखो’ में नज़र आएंगे।

आलिया ने दी सफाई 

आलिया ने इस पूरे मामले पर सफाई देते हुए कहा, ,’मैं सिंगल हूं। सिद्धार्थ बहुत सर्पोटिव हैं और वो मेरे बहुत अच्छे दोस्त भी हैं और हम आगे भी अच्छे दोस्त रहेंगे। जहां तक बात है कि मैंने उनसे कहा है कि वो किसी अभिनेत्री के साथ फिल्म ना करें, तो मैं बता दूं कि मैं उनसे हमेशा ये बोलती हूं कि वो सभी के साथ काम करें। मुझे लगता है कि वो काफी बुद्धिमान, सेक्सी और चार्मिंग हैं। सिद्धार्थ एक सुपरस्टार हैं। हम हमेशा एक दूसरे को ये बताते हैं कि हमे क्या करना चाहिए और क्या नहीं।’

आलिया और सिद्धार्थ ‘आशिकी 3’ में साथ काम करने जा रहे है। लेकिन अब आलिया ने उस फिल्म में काम करने से मना कर दिया है। अब दोनों के बीच क्या खिचड़ी पक रही है ये तो वो ही जानें।

loading...
शेयर करें