महेश भट्ट ने खोला राज़, रात में इसे गले लगाकर सोती हैं बेटी आलिया

0

मुंबई। हाल मे ही संपन्न 62वें जियो फिल्मफेयर पुरस्कार समारोह में फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ में अभिनेत्री आलिया भट्ट ने सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार जीता। अनुभवी फिल्मकार महेश भट्ट ने अपनी छोटी बेटी आलिया भट्ट को फिल्मफेयर पुरस्कार में बड़ी जीत के लिए बधाई दी और उन्हें कुछ ज्ञान की बातें भी बताई।महेश ने ट्विटर पर लिखा, “आलिया, एक बार भीतर का भय खत्म होने के साथ ही जीवन असीमित हो जाता है। बधाई हो।”

आलिया-भट्ट

ब्लैक लेडी को गले लगाकर सोती हैं आलिया

14 जनवरी को मुंबई में बॉलीवुड के सबसे पॉप्यूलर अवार्ड्स समारोह फ़िल्मफेयर अवॉर्ड्स में बेस्ट एक्ट्रेस की ट्रॉफी आलिया भट्ट के नाम रही। आलिया की ये दूसरी फ़िल्मफेयर ट्रॉफी है। इससे पहले उन्होंने 2015 की फ़िल्म ‘हाईवे’ के लिए क्रिटिक्स बेस्ट एक्ट्रेस केटेगरी में फ़िल्मफेयर अवॉर्ड जीता था। ज़ाहिर है कि पॉप्यूलर केटेगरी में उनका ये पहला फ़िल्मफेयर अवॉर्ड है। ऐसे में ब्लैक लेडी को छोड़ने का मन कहां करता होगा। आप यक़ीन नहीं करेंगे, लेकिन आलिया ने सोते वक़्त भी ब्लैक लेडी को अपने से जुदा नहीं होने दिया |डैड महेश भट्ट ने आलिया की एक तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर की है, जिसमें वो फ़िल्मफेयर ट्रॉफी अपने हाथ में पकड़कर सो रही हैं।

आलिया लगभग सभी बड़े अवॉर्ड फंक्शंस में ‘उड़ता पंजाब’ और ‘डियर ज़िंदगी’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस केटेगरी में नॉमिनेट हो रही हैं।फिल्म उड़ता पंजाब में आलिया ने एक बिहारी मजदूर लड़की का रोल प्ले किया साथ साथ इस फिल्म में शाहिद कपूर भी लीड एक्टर में नजर आये हैं|

loading...
शेयर करें