आसाराम पर अब एक और बड़ा खुलासा, जेल से कर रहा है ये काम

आसारामनई दिल्ली। नाबालिग से रेप के मामले में उम्रकैद की सजा काट रहे आसाराम पर एक सनसनीखेज खुलासा हुआ है। दरअसल आसाराम का एक ऑडियो टेप सामने आया है। इस टेप के सामने आने के बाद दावा किया जा रहा है कि आसाराम अपने भक्‍तों को जेल से ही प्रवचन दे रहा है।

आसाराम पर खुलासा

ऐसे में अब ये सवाल उठता है कि उम्रकैद की सजा काट रहा आसा राम जेल से ही कैसे अपने भक्‍तों को प्रवचन दे सकता है। यही नहीं ऑडियो में आसाराम ना सिर्फ़ भक्तों को उपदेश दे रहा है, बल्कि ये भी दावा कर रहा है कि वो जल्द ही जेल से बाहर भी आ जाएगा।

इस ऑडियो में वह कह रहा है कि कैसे सजा के बाद भी उसके भक्‍तों ने शांत रहकर अच्‍छा काम किया। समाचार चैनल इंडिया टीवी ने आसाराम के ऐसे एक, दो नहीं बल्कि पूरे पांच ऑडियो टेप होने का दावा किया है। चैनल का दावा है कि आसाराम जेल में एक कैदी नहीं बल्कि संत की तरह प्रवचन दे रहा है।

यही नहीं, इंडिया टीवी ने दावा किया है कि उनके पास आसा राम का जो चौंकाने वाला ऑडियो टेप है, उसमें आसाराम ना सिर्फ़ ख़ुद बाहर निकलने की प्लानिंग कर रहा है बल्कि पहले वो अपने राज़दार शिल्पी और शरद को जेल से आज़ाद कराने को बोल रहा है। बता दें कि इन ऑडियो टेप्स में आसा राम जिस शिल्पी का ज़िक्र कर रहा है वो छिंदवाड़ा आश्रम की वॉर्डन थी जबकि शरद हॉस्टल का संचालक।

दोनों ही आसाराम के कुकर्मों में बराबर के भागीदार रहे, जिन्हें नाबालिग से रेप केस में दोषी करार देते हुए 20-20 साल की सज़ा सुनाई गई है। शिल्पी और शरदचंद्र के लिए आसा राम की बेकरारी समझी जा सकती है। शिल्पी लंबे समय से उसकी राजदार रही है और शरदचंद्र भी उसके गुनाहों में बराबर का भागीदार है।

इस ऑडियो टेप में आसा राम बार-बार अपने भक्तों को इस बात का भरोसा दे रहा है कि उसके लिए शिष्य पहले हैं और यहां तक कि बेटा नारायण और बेटी भारती का नंबर भी बाद में आता है। अदालत ने आसा राम को जिंदगी की आखिरी सांस तक उम्रकैद की सजा दी है लेकिन जेल के अंदर से प्रवचन के जरिये आसा राम अपने भक्तों दिलासा दे रहा है कि वो एक दिन बाहर जरूर आएगा।

Related Articles