इंजीनियर लड़की को मारने वाला आरोपी गिरफ्तार, गोली मारकर की थी हत्या

0

नोएडा। नोएडा के शताब्दी विहार में रहने वाली इंजीनियर युवती की हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस ने शनिवार को अपने शिकंजे में ले लिया है। आरोपी के पास से पिस्तौल और कारतूस भी बरामद हुए है।

इंजीनियर लड़की

इंजीनियर लड़की की 31 मई की सुबह गोली मारकर हत्या की गयी

नगर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने बताया कि घटना सेक्टर-62 के शताब्दी विहार की है। जहां अपार्टमेंट में रहने वाली लावा मोबाइल कंपनी की इंजीनियर युवती की 31 मई की सुबह गोली मारकर हत्या की गयी थी। जब युवती के पिता को इस बारे में पता चला था तो उन्होंने मैनपुरी के रहने वाले अश्विनी यादव के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था।

एसपी ने कहा कि थाना सेक्टर-58 पुलिस ने मैनपुरी के अधियारी गांव में छापा मारकर आरोपी अश्विनी को पकड़ लिया है। साथ ही उसके पास मौजूद पिस्तौल और कारतूस को भी बरामद कर अपने कब्जे में ले लिया है। उन्होंने ये भी बताया कि आरोपी से जब पूछताछ की गयी तो उसने पुलिस को बताया कि पढ़ाई के समय से उसका और युवती का प्रेम संबंध था। लेकिन चार माह पूर्व युवती ने उससे कह दिया था कि वह उसके साथ अब दोस्ती नहीं रखेगी।

घटना से एक दिन पहले आरोपी और मृतका दोनों फोर्टिस अस्पताल के गेट पर मिले। दोनों ने करीब तीन घंटे तक आपस में बात की। आरोपी ने कहा कि उसके लाख समझाने के बाद भी जब युवती नहीं मानी तो आरोपी ने उसको फोन करके अंतिम बार मिलने के लिए अपार्टमेंट के नीचे बुलाया। जब युवती आई तो आरोपी ने उसे गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी ने घटना को अंजाम दिया और मौके पर ही दोस्तों के साथ फरार हो गया।

loading...
शेयर करें