#UriAttack : आर्मी और इंटेलीजेंस ने महिला समेत पांच लोगों को किया गिरफ्तार

0

टनकपुर। जम्मू कश्मीर के उरी सेक्टर में आर्मी के बेस कैंप में हुई आंतकी घटना ने  पूरे देश को झकझोर दिया है। जिसके बाद  उत्‍तराखंड के चंपावत जिले में इंटेलीजेंस और पुलिस की टीम ने पांच संदिग्‍धों को हिरासत में ले लिया।

लोगों द्वारा दिए गये इस सूचना पर पुलिस समेत आर्मी और इंटेलीजेंस की टीम तुरंत हरकत में आई। टीम ने बुधवार को घेरा बंदी कर घर में रह रहे पांच लोगों को पकड़ लिया व पूछताछ के लिए कोतवाली ले आई।

इंटेलीजेंस और पुलिस

इंटेलीजेंस और पुलिस ने पांच संदिग्‍धों को लिया हिरासत में

जिसके बाद कोतवाल बीसी शर्मा ने बताया कि लोगों की शिकायत पर पेंटर सलीम के घर रह रहे गुल हसन पुत्र मेंहदी हसन निवासी खटीमा व उसकी पत्नी बेगम नसीम बानो, मुंबई में कार्य कर रहे इलाहाबाद यूपी निवासी नौशाद पुत्र मोहम्मद नख्तार, मुंबई में टैक्सी चलाने वाले प्रतापगढ़ यूपी निवासी उमांशकर मिश्रा पुत्र शिव सागर व मुंबई निवासी राजू जर्नादन पुत्र जर्नादन को हिरासत में लिया गया।

उन्होंने ये भी बताया कि ये लोग नगर के एक होटल में रह रहे थे। जिसके बाद पूछताछ में इन लोगों ने यह भी बताया कि वे अपने रिश्तेदार की शादी में व नैनीताल घूमने के मकसद से यहां आए थे। देर शाम तक पुलिस व खुफिया विभाग के लोग इनसे पूछताछ में जुटे थे।

loading...
शेयर करें