इंडिगो का कर्मचारी गिरफ्तार, फ्लाइट में बम की दी थी झूठी सूचना

0

इंडिगोनई दिल्ली। इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर यहां इस माह मुंबई जाने वाली एक उड़ान में बम होने के संबंध में झूठी फोन काल करने के लिए विमानन कंपनी इंडिगो के एक कर्मचारी को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस उपायुक्त संजय भाटिया ने रविवार को कहा कि कार्तिक भट (23) ने दो मई को सुबह 8.15 बजे हवाईअड्डे के कार्गो परिसर में स्थित इंडिगो एयरलाइंस के कार्यालय में काल की थी। उसके बाद मुंबई जाने वाली कुछ उड़ानों की जांच की गई और काल को अफवाह घोषित कर दिया गया।

इसे लेकर एक मामला दर्ज किया गया था और पुलिस उस मोबाइल फोन के मालिक तक पहुंच गई, जिस मोबाइल से काल की गई थी। भट के पुणे में होने के बारे में पता चला। आरोपी पुणे हवाईअड्डे पर इंडिगो एयरलाइंस में ग्राहक सेवा अधिकारी के रूप में कार्यरत है।

भट ने पुलिस को बताया कि उसका कार्य प्रदर्शन संतोषजनक नहीं है और उसे तीन महीने में अपना प्रदर्शन सुधारने के लिए मौखिक नोटिस दिया गया है, अन्यथा उसे कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा।

अधिकारी ने कहा कि वह परेशान था और उसी परेशानी की अवस्था में विमानन कंपनी को एक सबक सिखाने के लिए उसने काल किया था। उसके पास से फोन का सिम कार्ड जब्त कर लिया गया है।

loading...
शेयर करें